SC ऑर्डर के बाद मुलायम सिंह CM योगी के पास प्रार्थना लेकर पहुंचे तो देखिये क्या मिला जवाब में…

0
367
Mulayam Meet Yogi

Mulayam Meet Yogi: SC ऑर्डर के बाद मुलायम सिंह CM योगी के पास प्रार्थना लेकर पहुंचे तो देखिये क्या मिला जवाब में… उत्तर-प्रदेश की कमान जब से Yogi adityanath ने संभाली है! तब से वह जनता के हित में बड़े-बड़े फैसले ले रहे हैं! फिर चाहे वह क़ानून व्यवस्था को लेकर हो, Light, पानी या अन्य को लेकर हो! Yogi adityanath तुरंत कारवाई पर भरोसा करते हैं! इसी के चलते अब उन्होंने कुछ ऐसा फैसला लिया है! जिसे जानने के बाद आप कहेंगे! कि एक नेता होकर ऐसा फैसला सिर्फ Yogi Adityanath ही ले सकते हैं!unnao gangrape case yogi action

Mulayam Meet Yogi-

दरअसल, यूपी की Yogi सरकार ने 6 पूर्व मुख्यमंत्रियों को 15 दिनों के भीतर सरकारी बँगला खाली करने का निर्देश जारी किया है! इन 6 मुख्यमंत्रियों की सूची में मुलायम सिंह यादव, मायावती (BSP), अखिलेश यादव (SP), राजनाथ सिंह के साथ कल्याण सिंह, ND तिवारी शामिल हैं! Yogi Adityanath अपनी पार्टी के नेताओं पर भी किसी तरह की छूट देने से बचते दिखाई दिए!

congress maha ghatbandhan mulayam reaction

Media द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक! योगी सरकार ने यह फैसला supreme court के आदेश के बाद लिया है! वहीँ योगी सरकार के निर्देश के बाद SP प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने CM योगी से मुलाकात भी की! बता दें कि उच्चतम न्यायालय (High court) ने उत्तर-प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्रियों से उनका सरकारी बंगला खाली करने का निर्देश दिया था!

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्रियों को आवंटित सरकारी बंगले शहर के सबसे पॉश इलाके में हैं! और इनका रखरखाव सरकार द्वारा किया जाता है! Supreme court के निर्देश के बाद अखिलेश यादव (SP), मुलायम सिंह यादव, ND तिवारी, राजनाथ सिंह, कल्याण सिंह और मायावती को अपने-अपने सरकारी आवास खाली करने पड़ेंगे! Utter-pradesh में 1980 से पूर्व मुख्यमंत्रियों को ताउम्र आवास आवंटित किए जा रहे हैं!

और देखें – मोदी सरकार की पहल देश में खुलने जा रहे है 20 नए एम्स !