कांग्रेस का सत्ता मिलते ही आ गया असली चेहरा सबके सामने, राज्यपाल को “कुत्ता”…

0
627
Rahul Says Governor

Rahul Says Governor: कांग्रेस का सत्ता मिलते ही आ गया असली चेहरा सबके सामने, राज्यपाल को “कुत्ता”… सत्ता का नशा क्या होता है! इसका जवाब शायद congress party से अधिक अच्छे से कोई नहीं दे सकता है! हमेशा से संवैधानिक मूल्यों के सम्मान की बात करने वाली, संवैधानिक पद की गरिमा के सम्मान की बात करने वाली congress party हकीकत में क्या है व् उसकी क्या सोच है! इसका परिचय एक बार फिर से congress ने दे दिया है! Karnataka में येदियुरप्पा के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के गिरने के बाद congress ने कर्नाटक के राज्यपाल वजुभाई वाला को “कुत्ता” शब्द से नवाजा है!

rahul gandhi tweet sai baba

Rahul Says Governor-

ये वही Congress party है जिसने एक समय गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को “मौत का सौदागर” कहा था! ये वही congress party है जिसने भारतीय सेना के प्रमुख जनरल विपिन रावत को सड़क छाप गुंडा कहा था! वही congress है जिसने प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी जी को नीच कहा था! ये वही congress paty है जिसने सर्वोच्च न्यायालय के चीफ जस्टिस पर सवाल खड़े किये! अब एक बार फिर congress ने राज्यपाल को गाली दी है!

अभी तो karnataka में कांग्रेस की सरकार बनी है! सबसे बड़ी बात कि कर्नाटक में congress-jds की पिछलग्गू होकर सरकार बना रही है! उसके बाद भी कांग्रेस पार्टी के अंदर इतना बड़ा अहंकार है! कि वह राज्यपाल को गाली दे बैठी तथा सारी मान मर्यादा भूल गयी! कर्नाटक में भाजपा सरकार के गिरने के बाद congress के वरिष्ठ नेता संजय निरूपम ने मीडिया के सामने आकर राज्यपाल वजुभाई वाला पर हमला बोला तथा उन्हें कुत्ता कहा!cm siddaramaiah dozing off rally

संजय निरूपम ने governor वजुभाई वाला को बीजेपी का वफादार बताते हुए कहा! कि अब हिन्दुस्तान में कुत्तों का नामा “वजुभाई वाला” रखा जाना चाहिए! निश्चित रूप से governor जैसे गरिमामय पद को गाली देना! तथा राज्यपाल को कुत्ता कहकर एक बार फिर congress ने अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारी है! देश की जनता congress को पूरे देश से खदेड़ चुकी है! लेकिन congress का अहंकार है कि कम होने का नाम नहीं ले रहा है!

और देखें – दुनिया में नहीं बचेगा एक भी इंसान! Science ने किया ऐसा खुलासा कि पैरों तले खिसक जाएगी ज़मीन !