राहुल गांधी की भयंकर वाली बेइज्जती इस भाजपा के नेता ने …

0
395
Assembly Election Karnataka

Assembly Election Karnataka: राहुल गांधी की भयंकर वाली बेइज्जती इस भाजपा के नेता ने … राहुल गांधी का एक अलग ही फंडा है! कोई भी आकर बेइज़्ज़ती (Insult) सी मार जाता है! अब आप कर्णाटक चुनाव (Karnataka Election) को ही ले लो! जिसके ऊपर रमन सिंह (CM Chattishgarh) जो कि छत्तीसगढ़ के सीएम है! उन्होंने Congress की बजा डाली! Congress पर कटाक्ष करते हुए कहा- राहुल गाँधी एक उस छोटे से बच्चे की तरह है! जहाँ Exam आये तो हे भगवन बचा लेना इस बार! दरअसल, सही भी कहाँ ही है क्योकि चुनाव को लेकर Rahul Gandhi मंदिर के चक्कर काट रहे है! जैसे अभी भगवन आएंगे और कहेंगे ये लो वत्स तुम्हारा कल्याण हो! इसी बात को देखते हुए BJP ने भी कह ही दिया अब तो भगवन भी साथ नहीं देंगे! आइये जान ले की आज क्या खास है इस Report के अंदर!

Assembly Election Karnataka-

जैसे जैसे समय बीतता जा रहा है Assembly Election को लेकर अफ़रातफ़री मचनी स्टार्ट हो गयी! अब जब देश की दो बड़ी पार्टी (BJP-Congress) आमने सामने है तो हंगामा तो मचेगा ही! इधर बीजेपी ने कांग्रेस की हर एक चल पर नजर गड़ाई हुई है! और दिन पर दिन Congress को शब्दों के जाल से घेर रही है! अब इतनी गर्मी के इस माहोल को CM रमन सिंह ने आकर कुछ ज्यादा ही गर्म कर दिया! उन्होंने तो जैसे राहुल की पतलून ही उतर ली! आते ही अचे खासे इंसान को बच्चे की तरह मंदिर (Temple) में मिन्नतें करने वाला बता दिया!Rahul gandhi heart break

यहाँ तक कि छत्तीसगढ़ के CM रमन सिंह ने जोरदार वार करते हुए कहाँ कि सच तो ये है की इनकी चुनाव के लिए कोई तैयारी ही नहीं है! जभी तो मंदिर (Temple) और मठ (Monastery) में जाकर भगवान का आस्वाशन ले रहे है! और रही बात हमारे God की तो उनको पता ही है! किसका साथ देना और किसका नहीं! तो दरअसल, अब 100% जीत बीजेपी की पक्की हो चुकी है! इतना ही नहीं राहुल को तो छोड़ो कांग्रेस ने भी कोई तैयारी नहीं की है! बस भगवान् आएंगे! हलाकि चुनाव प्रकिर्या (election process) ख़फ़ी पेचीदा होती दिख रही है क्योकि बीजेपी आत्मविश्वास से भरी हुई है! और वही कांग्रेस को दर सताया हुआ है कि कांग्रेस हरने वाली है!

राहुल गाँधी अब तक इतनी बार जा चुके कर्नाटक –

हम आपको कुछ याद दिलाते है कि हमारे होनहार राहुल गाँधी अब तक 7 बार Karnataka का दौरा कर चुके है! ताकि वो बता दे की मै बच्चा नहीं हु बड़ा हो गया हूँ! गौरतलब है की वो जमीनी सियासत (ground situation) को मजबूत बनाने की कोशिश में लगे हुए है! बहुत ही काम समय रह गया चुनाव में 12 may को होने है तो आना जाना तो लगा ही रहेगा! और वही 15 may को चुनाव नतीजे सबके सामने आ ही जायेंगे! आपको बता दे की कर्नाटक विधानसभा का कार्यकाल 25 may को समाप्त हो रहा है!

और देखें – अभी अभी : बुरी खबर – सड़क हादसे में Modi सरकार के बड़े मंत्री…