इस बोने मुस्लिम युवक ने की हद पार, हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल …

0
403
Facebook Viral Photo

Facebook Viral Photo: इस बोने मुस्लिम युवक ने की हद पार, हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल … दोस्तों हमारा मुल्क (Country) हो या कोई और मुल्क (Country) सभी चाहते है! कि कोई लड़ाई, झगड़ा या बड़े युद्ध से बचे रहे! दरअसल, हर कोई आप, मै और तमाम देश वाशी सुख शांति (Peacefully) से जीना पसंद करते है! पर आज आपको बता दे ऐसे गिरी हुई हरकत अगर कोई करे तो क्या शांति (Peace) से बैठा जा सकता है! ये साले कल के जन्मे थाईगीरे लोग ऐसी ऐसी गन्दी वाइह्त हरकतों की वजह से कोई सुख से नहीं रह सकता!

Facebook Viral Photo-

फेसबुक पर हुई वायरल –

फेसबुक एक ऐसा फॉर्मेट (Format) है जहाँ रोजाना लाखो फोटोज शेयर की जाती है! अब जहाँ इतनी पोस्ट (Post), इमेजेज (Images) शेयर की जाती है तो कुछ लोगो की घिनौनी हरकत का भी पता चल जाता है! इसी प्रकार इस थाईगीरे की हरकत भी social media viral हो गयी जिससे लोगो में गुस्सा फुट रहा है!

मामला क्या है –

जो आज हम आपको बताने जा रहे उसको पढ़ने के बाद आपको भी सालो को लतिया मारने का मन करेगा! हम बात कर रहे है एक ऐसे इंसान की जिसने राष्ट्रीय धवज (National flag) का अपमान किया है! इन बहन के भाइयो को जितनी गाली दे उतनी कम! क्युकी झंडा (Flag) चाहे किसी भी देश का (Country) हो! उसकी तो इज़्ज़त करनी ही चाहिए न पर इन भड़वो को कोण समझाए! साले कुछ गंदगी भरे हुए लोगो की वजह से पूरी कॉम (Caste) को गाली दी जाती है!

निष्कर्ष –

इन सब चीज़ो को देखने बाद यही लगता है लातो के भूत बातो से नहीं मानते! इनको गाली सुन्ना बहुत ही ज्यादा पसंद है इसलिए इस भड़वे (Mad******) के लिए भी मुँह से गालिया ही निकलती है! दोस्तों सिंपल सा लॉजिक (Simple Logic) है प्यार बाटोगे तो प्यार मिलेगा नफरत बाटेंगे तो नफरत!

और देखे – सोशल मीडिया की बड़ी साइट फेसबुक को किया जा रहा है बंद ?