अभी-अभी: रेलवे द्वार लिया गया बड़ा फैसला, लोगों ने ली राहत की सांस

0
307

Indian railway 90 percent trains run time: Railway ने 1 नवंबर तक train के कम से कम 90 फीसद तक समय का पाबंद करने का लक्ष्य तय किया है. Railway Minister Piyush Goyal ने साफ किया है कि इस लक्ष्य को हासिल करने में कोई ढील बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

भारतीय Railway में Trains के देर से चलने का इतिहास रहा. हाल के समय में कई train तीन-तीन दिन देरी से चल रही हैं. ऐसे में देखने लायक बात होगी की रेलवे की ये पहल कितना रंग लाती है.Indian railway 90 percent trains run time

Indian railway 90 percent trains run time

कैटरिंग से जुड़े सभी मुद्दों को हल करने

Indian railway 90 percent trains run time

वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि Railway Minister ने इस सप्ताह कुछ Railway Zone के साथ समीक्षा बैठक में समय की पाबंदी का लक्ष्य तय करने के अलावा catering से जुड़े सभी मुद्दों को हल करने के लिए 1 दिसंबर और Trains के अलावा Stations में सफाई का लक्ष्य तय करने के लिए 2 अक्टूबर की समय सीमा भी तय की है.

 

अधिकारियों से रेलवे को चलाने के लिए आधुनिक तरीकों

Indian railway 90 percent trains run time

Goyal ने Railway के 11 Zone की समीक्षा की और video conferencing के जरिए युवा अधिकारियों से बातचीत की जिन्होंने करीब पांच से छह साल की सेवा पूरी कर ली. उन्होंने अधिकारियों से रेलवे को चलाने के लिए आधुनिक तरीकों का सुझाव देने के लिए कहा.

Indian railway 90 percent trains run time

ट्रेनें तीन-तीन दिन देरी से चल रही हैं

Indian railway 90 percent trains run time

आपको बता दें कि Indian Railways में Trains के देर से चलने का इतिहास रहा. हाल के समय में कई Train तीन-तीन दिन देरी से चल रही हैं. ऐसे में देखने लायक बात होगी की Railway की ये पहल कितना रंग लाती है.

 

Google Expose Salman khanगूगल ने किया सलमान खान के बारे में अजीबो गरीब खुलासा, कहाँ ऐसा कि भारत का सबसे घटिया …

——