महाभारत के टाइम इंटरनेट था, ये देखिए जबरदस्त 5 सुबूत !

0
838
Internet mahabharat time

Internet Mahabharat Time: महाभारत के टाइम इंटरनेट था, ये देखिए जबरदस्त 5 सुबूत ! त्रिपुरा के सीएम बिप्लव देव (Biplav Dev, CM) ने कहा कि महाभारत के समय भी इंटरनेट और सैद्ध थे! विरोधियों को मौका मिला मजे लेने का! किसी को कुछ पता नहीं है! जिन लोगों को यह बात में जरा भी शक है वो ध्यान दें! महाभारत (Mahabharat) के समय न सिर्फ इंटरनेट था! इस Platform पर चलने वाले सभी और Website भी थे! सबसे पहला सुबूत तो ये है. WiFi भी था. देख लो. फिर आते हैं Serious Discussion पर!

Internet Mahabharat Time-

Facebook –

न सिर्फ facebook बल्कि fake ID भी प्रचुर मात्रा में इस्तेमाल होती थीं. शिखंडी भी उस जमाने की Angel priya थी! जिसके जाल में फंसकर भीष्म पितामह (Devverth) जिंदगी की जंग हार गए थे! भीष्म वही थे जिन्होंने लड़कियों को अपनी list में न Ad करने की प्रतिज्ञा कर रखी थी!

Online Tutor –

द्रोणाचार्य Online tutor थे! क्षत्रियों को बच्चों को धनुर्विद्या (Teach archery) सिखाते थे! एकलव्य ने उनका Crack Version use कर लिया था!

Data Analytics –

संजय महाभारत का सारा Data अपनी दिव्य दृष्टि से देखकर उसका Data leak करके धृतराष्ट्र को दिखाते थे!

Online Trolling –

 

दुर्योधन पहला बंदा था online trolling का शिकार हुआ. द्रौपदी ने उसकी हंसी उड़ाई थी. याद है?

Online Shopping –

 

महाभारत के समय सभी online shopping करते थे! लेकिन गांधारी का हाथ नहीं बैठ पाया था इसलिए 2 बार उनसे Mistake हो गई. पहली बार में पति order किया था वो defected piece निकल गया! धृतराष्ट्र जन्म से अंधे थे. उन्होंने बच्चे भी order किए थे 10 लेकिन 1 जीरो और दब गया तो गड़बड़ हो गई थी.

और भी देखे – क्या था संजय गांधी की मौत का सच जिसे आप नही जानते…

//platform.twitter.com/widgets.js