इन मंडियों में लगती है मर्दों की बोली, बस एक रात के…!

0
794
man market

Man Market: इन मंडियों में लगती है मर्दों की बोली, बस एक रात के…! देश विदेश में आपने पहले भी इन सब चीज़ो के बारे में सुना होगा! अभी तक आप लोगो ने बस महिलाओं के बाजार अथवा मंडी के बारे में ही सुना होगा! चौका देने वाली खबर यह है जो शायद आपने खभी नहीं सुनी होगी! कि हमारे देश की राजधानी दिल्ली में ही पुरुषों की मंडी लगती है! जी हां, हैरान ना हों, यह खबर सौ फीसदी सच है! देश की राजधानी दिल्ली में लगने वाली यह मंडी महिलाओं की तरह ही भरी रहती है!

>Man Market-

तेजी से पनपता ‘जिगोलो मार्केट’-

देश की राजधानी दिल्ली में लगने वाली मर्दों की मंडी तेजी से पनप रही है! इस मंडी को ‘जिगोलो मार्केट’ कहा जाता है! दिल्ली के कई VIP इलाकों में यह जिगोलो मार्केट रात 10 बजे से भोर के 4 बजे तक सजा रहता है!

इस एरिया में राजधानी के लगता है ‘जिगोलो मार्केट’-

दिल्ली के वीआईपी मार्केट जैसे लाजपत नगर! कमला नगर पालिका मार्केट तथा सरोजनी नगर जैसे इलाकों में आधी रात के बाद मर्दों का बाजार पूरी तरह से सज जाता है! इस मार्केट में बड़े घरानों की महिलाएं आकर इन मर्दोें की बोली लगाती हैं!

इतने में बिकते हैं यह जिगोलो मर्द-

इन मर्दों के सौदे क्लब या डिस्कों और कॉफी हाउस में तय होते हैं! कुछ घंटे के लिए 1800 से 3000 हजार रुपए में जिगोलो आसानी से मिल जाते हैं! पूरी रात के लिए इन जिगोलो की बुकिंग 8000 रुपए में तय होती है! चौका दिया जब पता चला कि गठीले और सिक्स पैक ऐब्स वाले “जिगोलो” की एक रात की बुकिंग 15 हजार रूपए में होती है!

मंडी में बिकते हैं जिगोलो-

इस मंडी में महिलाओं के लिए बिकने वाले इन मर्दों को जिगोलो कहा जाता है! दिल्ली ​के जिगोलो मार्केट में आधी रात में बाजार सजते ही इनकी बोली शुरू हो जाती है! हैरान करने वाली बात यह है कि इन जिगोलों की बोली बड़े घरानों की महिलाएं करती है! जिन्हे आमतौर पर इज्जतदार या पॉश या फिर अमीर कहा जाता है!

और देखें-

लड़कियों को पीरियड्स आते ही निकाल देते है घर से…!bad tradition

chicken punishmentमुर्गो की लगी पेशी, बिना खाये पिए रखा हवालात में…!