वीडियो : पराई स्त्रियों के साथ संबंध बनाने के नतीजे कुछ ऐसे होते है जो आपके उड़ा सकते है होश…!

0
875
scriptures offense

Scriptures offense: वीडियो : पराई स्त्रियों के साथ संबंध बनाने के नतीजे कुछ ऐसे होते है जो आपके उड़ा सकते है होश…! आज के भड़ते हुए ट्रेंड्स की वजह से वैसे तो आजकल इस दुनिया में किसी भी अन्य व्यक्ति या महिला के साथ संबंध बनाना आसान बात है! लेकिन क्या आप जानते हैं! हमारे शास्त्र इस बारे में क्या कहते हैं! अगर आप कभी भी पराई स्त्रियों के साथ संबंध बनाते हैं तो पहले यह बात ज़रूर जान लीजिए!

Scriptures Offense-

हमारे प्राचीन शास्त्र में बहुत से सुझाव लिखे गए हैं! और कर्म के बारे में चाहे वह अच्छे हो या बुरे अच्छे कर्मों का नतीजा हमेशा अच्छा ही होता है! और बुरे कर्म का नतीजा हमेशा बुरा ही होता है! शास्त्रों के अनुसार अगर आप किसी पराई स्त्रियों के साथ संबंध बनाते हैं! तो यह गलत माना जाता है और इसके चलते आपको नर्क में जाना पड़ सकता है! वही किसी पराई स्त्री पर नजर रखना या उनके साथ गलत संबंध बनाने पर भी आप को नरक में भी जगह मिल सकती है! जो लोग अपने धर्म का उल्लंघन कर देते हैं उन्हें पापी कहा जाता है! और वैसे लोग नरक में जाते हैं!

नर्क में लोगों को अपने-अपने दंड के अनुसार क्रमित किया जाता है! मुस्लिम कुरान में स्त्रियों के बारे में कहा गया है! कि जो स्त्रियां गैर मर्द के साथ रिश्ता बनाती है! उसे नरक में गरम लोहे के बीच रखा जाता है! स्त्री के दंड पूरे हो जाने के बाद उसे छिपकली या चमगादर बना कर छोड़ दिया जाता है! यहाँ तक कि जो इंसान अपने मित्र को धोखा देकर उसकी बीवी से संबंध बनाने वाले को यमराज उसको नरक में सजा देकर उसे गधे का रूप दे देते हैं! शास्त्रों में यह भी कहा गया है! कि अगर आप सच्चे दिल के साथ किसी से संबंध बनाते हैं! तो आपको स्वर्ग में भी जगह मिल सकती है!

देखिये यह होश उदा देने वाली वीडियो-

और देखें-

मरने के 10 दिन बाद इस औरत ने दिया बच्चे को जन्म, पढ़ कर आपके छूट जायेंगे पसीने!unbelievable matter

रेप करने के बावजूद भी, ये विधायक अब लड़ेंगे जेल के अंदर से चुनाव…!