आखिर अमिताभ की ‘सूर्यवंशम’ टीवी पर बार बार क्यों दिखाई जाती है, जानें..

0
488
Suryavansham show TV

Suryavansham show TV: अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘सूर्यवंशम’ को रिलीज हुए 19 साल पूरे हो गए हैं। 21 मई, 1999 को आई इस फिल्म ने theater से कहीं ज्यादा टीवी के जरिए सुर्खियों बंटोरी है। इस फिल्म को टीवी पर इतनी बार दिखाया जा चुका है कि audience को film के character के साथ-साथ इसके dialogue भी याद हो गए हैं.

Suryavansham show TV

Suryavansham show TV

एक fan ने troll करते हुए लिखा

अमिताभ अपनी फिल्मों की सालगिरह पर उनसे जुड़ी यादें twitter पर साझा करते हैं। film ‘सूर्यवंशम’ के 19 साल पूरे होने पर भी big b ने एक fan के tweet को re-tweet किया, जिसकी वजह से उन्हें trolling का शिकार होना पड़ रहा है।एक fan ने troll करते हुए लिखा, ‘ये TV पर इतना आती है कि एक बार इंसान अपने बाप का नाम भूल जाए लेकिन हीरा ठाकुर का कभी नहीं भूलेगा’.

आज हम आपको इसका कारण बताने जा रहें हैं

आपके मन में भी ये सवाल यही उठता होगा कि आखिर सूर्यवंशम film में ऐसा क्या है कि इसे हर दूसरे-तीसरे दिन दिखाया जाता है। तो आज हम आपको इसका कारण बताने जा रहें हैं। इसके दो कारण सामने आए हैं। पहला यह कि जिस साल film रिलीज हुई थी, उसी साल max channel को launch किया गया था। दोनों को एक जैसा समय industry में होता जा रहा है। इसलि‍ए channel के अध‍िकारियों का फिल्म से भावनात्मक लगाव है।

users के अलग-अलग comment आ रहे हैं

दूसरी वजह है कि channel ने इस film के अधिकार 100 सालों के लिए खरीदे हैं। इसलिए इसे कभी भी दिखाने पर किसी तरह की कोई रोक-टोक नहीं है। film को लेकर users के अलग-अलग comment आ रहे हैं। एक user ने लिखा,’ जब तक sony max channel रहेगा सूर्यवंशम movie चलती रहेगी’.

और पढ़े: जियो के बार बार रिचार्ज का झंझट खत्म, अब 180 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान..

——