योगाभ्यास के नाम पर चल रहा था आश्रम में ये काम, जान ले पूरा सच …

0
676
Yoga Sex Racket Exposed

Yoga Sex Racket Exposed: महिलाओं (Females) को योगाभ्यास कराने के नाम पर उनके साथ दुराचार की घटना सामने आई है. अध्यात्म (yoga practice) के नाम पर महिलाओं के साथ अनैतिक संबध बनाने वाले धर्मगुरुओं की कई घटनाएं सामने अक्सर आती रहती है.

Yoga Sex Racket Exposed-

TV पर प्रवचन बांचने वाले बाबाओं के अलावा कई मुहल्ला और गांव ब्रांड (Brand) आघ्यात्मिक बाबाओं की करतूतों से हम सब समय समय पर वाकिफ होते रहते हैं लेकिन एक घटना ऐसी भी सामने भी आई है जिसमें योगाभ्यास (yoga practice) के नाम पर यौन क्रियाएं कराने वाला एक योग गुरु को धर दबोचा गया है. घटना मुंबई की है.

1. मोक्ष के नाम पर करता था शारीरिक शोषण (Physical exploitation)

जैसा कि हम सब जानते हैं कि हिंदू धर्म में मोक्ष पाने के लिए आदमी हर तरह के आडंबर करता रहता है. मोक्ष की आकांक्षा में कभी कभी वो अच्छे बूरे का फर्क भूल जाता है.

इसी का फायदा पाखंडी (Fake) बाबा और धर्मगुरु (Yoga Guru) उठाते हैं और अपनी यौनेच्छाओं को पूरा करते हैं. इसी अंधविश्वास का अनैतिक लाभ लेते हुए इस ढोंगी योगगुरु ने कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध बनाए.

2. कौन है ये फर्जी (Fake) योग गुरु

डेलीहंट (Dailyhunt) ने इस खबर को प्रकाशित करते हुए बताया है इस दुराचारी योग गुरु का नाम शिवराम राउत है. मुंबई के RK मार्ग स्थित एक निजी स्कूल में शिओम तीर्थ के नाम से योगा Classes चलाता है.

यहां आई हुई महिलाओं को वह योग से मोक्ष की ओर प्रेरित करने के नाम पर अश्लील (Adults) हरकतें करता था और मौका मिलते हीं उनके साथ बलात्कार करता था.

कई महिलाएं मोक्ष (Salvation) के चक्कर में आसानी से उसकी गिरफ्त में आ जाती थी, जो विरोध करती थीं, वह बदनामी के डर से बात बाहर नहीं करती थीं.

और देखें – “मुस्लिम दंपत्ति” ने दिखाई अपनी औकात, चौंका देने वाला सच आया सामने, पढ़े पूरी ख़बर