AAP Party के नेताओं का 1 रुपये सैलरी लेने का राज क्या है, पढ़ें !

0
327
AAP Leader Exposed

AAP Leader Exposed: AAP Party के नेताओं का 1 रुपये सैलरी लेने का राज क्या है, पढ़ें ! AAP के कुछ नेता दिखाने के लिए सिर्फ 1 Rupee की सैलरी लेते हैं लेकिन बड़े बड़े पदों पर बैठकर मलाई खाते हैं! आज दिल्ली के विधायक कपिल मिश्रा (Kapil mishra) ने बताया है कि ये नेता 1 rupee सैलरी लेकर काम क्यों करते हैं और 1 rupee सैलरी लेने का राज क्या है!

AAP Leader Exposed-

Kapil mishra ने बताया कि 1 rupee की सैलरी लेते ही इन्हें सरकार की सारी ताकतें मिल जाती हैं! सभी सुविधाएं मिल जाती हैं, Records में इनका नाम आ जाता है! ऐसे लोग सभी Meetings के खर्चे ले सकते हैं! आने जाने का खर्च ले सकते हैं! सरकार से हर एक Bill रि-इम्बर्स करा सकते हैं! इसके अलावा इन्हें Government Documents देखने की छूट मिल जाती है! मतलब 1 Rupee तो सिर्फ बहाना है, असर में माल कमाना है!

delhi high court asks arvind kejriwal

दिल्ली की AAP Party की सरकार में एक के बाद एक राज बाहर आ रहे हैं! कई नेता बिना काम के ही मोटी मोटी कमाई कर रहे हैं, कई लोगों को मंत्रियों का Advisor बनाकर मोटी Salary दी जा रही है! दिल्ली के LG ऐसे लोगों की पहचान करके उनपर डंडा चला रहे हैं, कल आशीष खेतान (Aasish khetan) ने बर्खास्त किये जाने से पहले खुद ही दिल्ली डायलाग कमीशन (Delhi Dialog Commison) के वाइस-चेयरमैन पद से इस्तीफ़ा दे दिया था! अब राघव चड्ढा (Raghav Chadda) और आतिशी मारलीना (Atishi Marlina) को नौकरी से निकाला गया है! आतिशी मारलीना जो Forgion Woman हैं वो Oxford में बैठकर काम कर रही थीं! और पद का लाभ उठा रहीं थीं! आतिशी मारलीना शिक्षा मंत्री (Education minister) मनीष सिसोदिया की एडवाइजर के पद पर काम कर रही थीं!

Atishi marlina को बर्खास्त किये जाने से कुछ लोग उनकी बड़ी तारीफ कर रहे हैं! यह सुनकर कपिल मिश्रा (Kapil mishra) ने कहा कि Atishi Marlena की तारीफ एक बहाना है! मकसद सिसोदिया (Manish Sisodia) को निक्कमा बताना है! केजरीवाल गैंग साबित करने में लगा हैं कि oxford से आई आतिशी मंत्रालय चला रही थी वरना इंडिया में पढ़े सिसोदिया (Manish Sisodia) कहाँ कुछ करने लायक हैं!

और देखे – राहुल गांधी गुस्से में हुए लाल, फिर बीजेपी कार्यकर्ता ने जमकर मार ली…