ये है अरब की सबसे खूबसूरत पोर्न स्टार, जिन्होंने मचाया हुआ है उधम…!

0
2678
arab pornstar

Arab Pornstar: ये है अरब की सबसे खूबसूरत पोर्न स्टार, जिन्होंने मचाया हुआ है उधम…! अरब देश जहां दुनिया सबसे खूबसूरत महिलाएं पायी जाती है! हम आज आपको उसी देश की कुछ सबसे हॉट और धमाकेदार पोर्न स्टार के बारे में बतायेगे! वैसे तो अरब कंट्री में किसी चीज की कोई कमी नहीं है! वह फिर चाहे दुनिआ के रहीश लोग हो या दुनिआ की ख़ूबसूरत लड़किया! हर किसी मामले में आगे ही रहता है! बड़े बड़े शेख साहबो का ये देश आज हम आपको करायेगे वाखिफ़ यह की सेक्सी पोर्न स्टारों से!

Arab pornstar-

शाजिया सहारी- 

शानदार और खूबसूरत 5’5 “शतरंज नॉकआउट शाजिया सहारी का जन्म 25 अक्तूबर, 1984 को शिकागो, इलिनोइस में हुआ था! वह मिश्रित सऊदी और पाकस्त्री मूल की हैं! साहिरी ने पहली बार 2010 में अपने मध्य 20 में स्पष्ट एडल्ट्स फिल्मों में काम करना शुरू किया! शाजिया एशियाई और मध्य पूर्वी उप-शैलियों में वयस्क फिल्मों में माहिर हैं।

मिया खलीफा-

porn star

मिया खलीफा का जन्म 10 फरवरी, 1993 को लेबनान के बेरूत में हुआ था! 2000 में उनके परिवार के साथ संयुक्त राज्य अमेरिका गया था।

उनका परिवार कैथोलिक है! और उन्हें उस धर्म में उठाया गया था, हालांकि वह अब अभ्यास नहीं कर रही है! उन्होंने एल पासो में टेक्सास विश्वविद्यालय से स्नातक की उपाधि प्राप्त की! फरवरी 2011 में, 18 साल की उम्र के कुछ समय बाद, खलीफा ने एक अमेरिकी व्यक्ति से विवाह किया!

नादिया नोएल-

नादिया नोएल का जन्म 10 जून 1991 को हुआ था! जो अपनी कटीली अदाओ की वजह से जानी जाती है! अरब की ये सुंदरी कुछ ऐसी है की जिसको बस देखते ही रहने का मन करता है!

और देखें-

क्लास में कपड़े उतार कर पढ़ाने लगी मैडम, वीडियो!… मचाई धूम…!anatomy teacher

sex marketSEX TOURISM : यहाँ मसाज पार्लर की आड़ में लड़कियां करती हैं ये काम…!