फ्लाइट में हुआ कुछ ऐसा यात्रिओ की फूलने लगी सासे निकलने लगा यात्रिओ की नाक से खून

0
345
Flight Started Passengers Bushes

Flight Started Passengers Bushes: जेट एयरवेज़ की फलईट जोकि ज़मीन से तकरीबन 14 हज़ार की फिट ऊंची हवा में उड़ान भरने लगे तो आपके साथ क्या क्या हो सकता है आपको बता देते है ! यदि ऐसा हो तो आपको ऑक्सीज़न की कमी होने लगेगगी और आपको सास फूलने लगेगी ! तो आपको बता दे ऐसी ही एक सच्ची घटना सुनने में आई है !

Flight Started Passengers Bushes-

जानकारी देने के लिए आपको बता दे कि एक जेट एयरवेज़ की फलईट में बहुत बड़ी दुर्घटना होने से बच गयी आपको बता दे कि जेट एयरवेज़ की फलईट के एक क्रू की गलती की वजह से लगभग सो से भी अधिक लोगो की जान जाने से बच गयी ! लेकिन तभी वह दुर्घटना होने से बच गयी !

जेट एयरवेज़ के एक व्यक्ति मेंबर्स की लापरवाही गएकी वजह से कई लोगो की जान जाने वाली थी बता दे की मेंबर्स जेट प्रेस्सर मेन्टेन करना भूल गए थे जिसकी वजह से ये दुर्घटना हुई थी ! लेकिन तभी फलईट को वापस मुंबई की तरफ ले जाना पड़ा !

आपको बता दे की उस फलईट में लगभग 166 लोग थे लेकिन एक परवाहि की वजह से 30 लोगो की नाक में से खून आने लगा था !

जेट एयरवेज़ के कई लोगो के सर में बहुत तेज़ी से दर्द होने लगा था ! लेकिन उनका इलाज मुंबई के ही ऐरपोट पर चल रहा था !

आपको जानकारी देने के लिए बता दे की ये फलईट मुंबई से जयपुर के लिए जा रही थी ! लेकिन कैबिन केरु स्वित्च ऑन करना भूल गया !जिससे की ऑक्सीज़न की कमी होने लगी थी !

आपको ये भी बता दे की जिससे की ये गलती हुई थी उसको हटा दिआ गया था साथ ही दो पाइलेटों को भी हटा दिए था ! लेकिन ऑफिस छोड़कर जाने की सलाह नहीं दी थी !

जेट एयरवेज़ का कहना है ! की जब ये हादसा हुआ था तब उसके बाद फलईट को मुंबई वापस ले जाया गया है ! और ये भी बता दे की जिन लोगो को तकलीफ हुई थी उनका उपचार भी किआ जा रहा है ! जानकारी के लिए बता दे की उसमे 166 लोग थे और 5 क्र्यू मायवर्स भी थे !

फलईट के यात्रिओ का कहना है की फलईट के रोस्टर को हैट दिया गया और इस मामले की जब तक जांच नहीं हो जाती है ! और सभी ऑफ रोस्टर होंगे और यात्रिओ को दूसरी फलईट की सुविधा कराई जाएगी !

जेट फलईट में सवार एक यात्री ने एक विडिओ भी बनाई की कैसे लोगो ने ऑक्सीज़न मास्क पहने हुए है !

आपको बता दे जानकारी के लिए ऐसी घटना आयरलैंड की विमान में हो चुक्की है ! जिससे की कुछ यात्रिओ के नाक से खून आने लगा था ! लेकिन तभी एमजेन्सी लैंडिंग करा क्र उन यात्रिओ को हॉस्पिटल पहुंचाया गया था !

और देखें – इन महिलाओ ने की डिमांड, फिर चली गयी [email protected] हड़ताल पर, परेशान प्रशासन