कांग्रेस पार्टी का आ गया असली चेहरा सामने, पंजाब में किस तरह से लूट रही आम जनता का पैसा !

0
386
Luxury Car

Luxury Car: कांग्रेस पार्टी का आ गया असली चेहरा सामने, पंजाब में किस तरह से लूट रही आम जनता का पैसा ! Congress इस देश की सबसे पुरानी party से सबसे बेईमानी और लुटेरी पार्टी कब बन गयी, पता ही नहीं चला! शायद आजादी के बाद Jawahar lal nehru के काल से ही बेईमानी की घुन इस पार्टी में लग गयी थी! देशभर में हार का मुँह देख रही Congress party अभी भी अपनी लूट से बाज नहीं आ रही है! इस बार लूट Punjab में सामने आयी है, जहाँ CONG की सरकार है!

Rahul remember statement Kumaraswamy

Luxury Car-

Congress मंत्रियों ने खरीदीं नई Luxury कार

वैसे तो Punjab के चुनावी घोषणापत्र में congress ने वादा किया था! कि State की आर्थिक स्थिति खस्ताहाल है! लिहाजा सरकार बनने पर खर्चों में कटौती की जाएगी और कोई भी अनावश्यक खर्च नहीं किया जाएगा! लेकिन सत्ता में आते ही वह अपने इस वादे को भूल गई!

सरकार के Minsters को सरकारी गाड़ी मिलती है! राज्य सरकार के मंत्रियों के लिए Toyota Camry जैसी लग्जरी गाड़ी मौजूद है! लेकिन बावजूद इसके तमाम मंत्रियों ने इस Luxary गाड़ी को दरकिनार करते हुए अपने आप Fortuner गाड़ियां खरीद ली! और इसका किराया बाकायदा 15 rupey par km के साथ मेंटेनेंस और ड्राइवर के लिए 10,000 रुपया प्रति महीना सरकार से वसूला जा रहा है! यानी देश की जनता के टैक्स के पैसों से वसूला जा रहा है!

rahul gandhi tweet sai baba

खर्चे की कोई तय सीमा नहीं, जितना मर्जी लूटो

Car कितनी चलेगी इसकी भी कोई तय सीमा नहीं है! लिहाजा एक गाड़ी का महीने का किराया भारी भरकम भी हो सकता है! Toyota Camry फिलहाल पंजाब में मुख्यमंत्री सचिवालय की पार्किंग में खड़ी है! और यह कोई मामूली गाड़ी नहीं है! इसकी कीमत तकरीबन 30 lakh (Toyota Camry) से शुरू होती है, लेकिन ऐसी दर्जनों गाड़ियां अब ऐसे ही खड़ी हैं!

अब मंत्री Toyota Camry की जगह फॉर्च्यूनर या फिर नई लग्जरी SUV गाड़ियां चाहते हैं और वह गाड़ी भी खुद की अपनी हो जिसका किराया सरकार से वसूला जाए! साथ-साथ कार के Driver की तनख्वाह भी सरकार से ली जाए और मेंटेनेंस भी! अभी तक Punjab के आधा दर्जन से ज्यादा मंत्री अपने लिए खुद अपने पैसों से ही टोयोटा fortuner गाड़ी खरीद चुके हैं!

Croro रुपये ऐशों आराम पर फूंके

जब Health minister ब्रह्म महिंद्रा से इस बारे में पूछा गया तो थोड़ा नाराज होते हुए जवाब दिया! कि उन्होंने लोन लेकर अपने लिए fortuner गाड़ी खरीदी है और इसका किराया वह सरकार से ले रहे हैं इसमें आखिर गलत क्या है! Toyota Camry गाड़ी और फॉर्च्यूनर की अगर तुलना की जाए तो आराम और कीमत के मामले में टोयोटा कैमरी गाड़ी ही अव्वल नजर आती है! लेकिन इन मंत्रियों ने अपनी पसंद की गाड़ी खरीदकर पहले से मौजूद luxury कारों को बेसहारा छोड़ दिया है!

Unlike Narendra Modi, I am human being, make faults: Rahul Gandhi

इससे पहले, Delhi में पंजाब भवन के अंदर 2 गाड़ियों को state government ने किराए पर लिया हुआ है और इन गाड़ियों का पिछले 10 साल में किराया 2 करोड़ रुपये से ज्यादा दिया जा चुका है! PM Modi ने center govt द्वारा राज्य सरकारों को दिए जाने वाले फंड को कई गुना बढ़ाया हुआ है! ताकि उस पैसे से Development कार्य किये जाए! मगर congress नेता जनता के उस पैसे को अपने ऐशो-आराम में उड़ाने में व्यस्त हैं! ये नेता इतने ढीट हो चुके हैं कि जनता के पैसों को इस तरह से उड़ाने में इन्हे कोई हर्ज भी नज़र नहीं आता!

और देखें – ये अद्भुत चीज़ क्या है जानकर आपके होश उड़ जाएंगे , लड़के ना देखें ,लड़कियां जरुर देखें, पहले कभी नहीं देखा होगा !