लड़का-लड़की बिस्तर में कर रहे थे गंदी हरकत, तभी आ गई माँ और… देखे जबरदस्त वीडियो!

0
12524

Mom Catch Son: लड़का-लड़की बिस्तर में कर रहे थे गंदी हरकत, तभी आ गई माँ और… देखे जबरदस्त वीडियो! भारत एक ऐसा देश हैं! जहाँ माँ बाप अपने बच्चों को लेकर कुछ ज्यादा ही प्रोटेक्टिव होते हैं! माता पिता चाहते हैं कि उनका बच्चा समाज के नियमो का पालन करे! और कोई भी ऐसी हरकत ना करे! जिसके चलते उनकी समाज में नाक कट जाए! वो चाहते हैं कि उनका बच्चा संस्कारी रहे! ताकि वो समाज में गर्व से सीना तान के चल सके! लेकिन इसके बावजूद कुछ बच्चे अपनी राह से भटक जाते हैं! और माँ बाप की जानकारी के बाहर चोरी छिपे ऐसी हरकते कर देते हैं! जिनका उन्हें अंदाजा भी नहीं रहता हैं!

Mom Catch Son-

माँ ने बेटे को लड़की के साथ पकड़ा-

हमारे भारतीय समाज में शादी के पहले संबंध बनाना ठीक नहीं माना जाता हैं! ख़ास तौर पर हमारे मम्मी पापा को ये बात बिलकुल पसंद नहीं होती हैं! ऐसे में सोचिए क्या होगा जब आपकी मम्मी आपको किसी लड़की के साथ बिस्तर में गंदी हरकत करते हुए पकड़ ले! ऐसा ही कुछ इस विडियो में दिखाई दे रहे! लड़के के साथ भी हुआ! विडियो में दिखाई देता हैं! कि ये लड़का घर में अकेला हैं! और अपने बेडरूम के बिस्तर पर एक लड़की के साथ रोमांस करने में लगा हुआ हैं! सब कुछ अच्छा चल रहा होता हैं कि तभी लड़के की माँ अचानक से बेडरूम में आ जाती हैं! और अपने लाडले बेटे को लड़की के साथ गंदी हरकत करते हुए पकड़ लेती हैं!

आप जरा सोचिए यदि आपकी माँ आपको ऐसी हालत में किसी लड़की के साथ रंगे हाथो पकड़ ले तो आप क्या करेंगे? आपका रिएक्शन क्या होगा? या इस से बुरा आपकी माँ का रिएक्शन क्या होगा?

कुछ ऐसे मिली थी माँ को बेटे की करतूत की जानकारी-

आप ने वो कहावत तो सुनी ही होगी! कि दोस्त बड़े कमीने होते हैं! इस लड़के का दोस्त भी बड़ा कमीना था! उसने लड़के की माँ को फोन कर के उनके कान भर दिए! बस फिर क्या था! गुस्से से आग बगुला माँ तुरंत अपने बेटे की खबर लेने घर पहुँच गई!

कैमरे में कैद हो गया पूरा काण्ड-

ये पूरी घटना कमरे में लगे एक हिडन कैमरे में कैद हो गई! इतना ही नहीं इस घटना का पूरा विडियो भी इन्टरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा हैं! इस विडियो को अब तक 52 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं!

जब माँ ने माँगा बेटे से जवाब-

जब माँ बेटे को ये गंदी हरकत करता हुआ देखती हैं! तो पहले तो वो अपने बेटे की अच्छे से सुताई करती हैं! और फिर उससे बड़े गुस्से से पूछती हैं! कि “कौन हैं ये लड़की?” इसके बाद जो होता हैं! वो जानने के लिए आपको पूरा विडियो ही देखना होगा!

और देखें-

बड़ा खुलासा : रेप की धमकी देने के बाद ABVP का झंडा पकड़ लेते है अक्षय कुमार!shala raseed

anatomy teacherक्लास में कपड़े उतार कर पढ़ाने लगी मैडम, वीडियो!… मचाई धूम…!