पाकिस्तानी फैन ने गाया हिंदुस्तानी राष्ट्रगान तो ये खबर आग की तरह फैली

0
346
Pakistani Fans Sing Indian Anthem

Pakistani Fans Sing Indian Anthem: आप सभी को पता ही होगा की इन दिनों क्रिकेट को लेकर बहुत सी खबरे सोशल मिडिया पर वाइरल हुई है ! लेकिन एहि बात भारत और पाकिस्तान के मुकाबले की बात की जाए! तो मौजूद समय में ये मुकाबले खेला जा रहा है ! लेकिन आज हम क्रिकेट की बात नहीं कर रहे है बल्कि खेले गया 19 दिसंबर को खेला गया मैच की बात कर रहे है! जिसका विडिओ सोशल मिडिया पर बहुत चर्चा का विषय बना हुआ है!

Pakistani Fans Sing Indian Anthem-

आपको पता ही होगा की पकिस्तान हमेशा से ही भारत देश से दुश्मनी लेने के लिए ही जाना जाता है ! एक एहि वजह रही है की भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होता है ! उस समय खेल बजी करते हुए कुछ लोग भारत को जीते हुए देखना चाहते है ! तो कुछ पाकिस्तान को यह सिर्फ गेम है ! लेकिन जब भारत से पाकिस्तान दुश्मनी निभा रहा है! तो वही एक पाकिस्तानी शख्स राष्ट्रगान को बड़ी लगन से जा रहा था ! यह विडिओ ऐसे लोगो के लिए सिख होनी चाहिए ! इसके अनुसार एक पाकिस्तानी नौजवान अपने देश का नेशनल फ्लैग ओढे भारतीय राष्ट्रगान को पुरे सम्मान के साथ गए रहा था !

मेरी भतीजी ने सिखाया राष्ट्रगान –


जानकारी के लिए आपको बताते है की इस नौजवान का नाम आदिल ताज है ! 29 वर्षीय आदिल ताज ने कहा की मुझे बहुत अच्छा महसूस हुआ जब पाकिस्तानी एंथम बाज़ा और स्टेडियम में मौजूद बहुत सारे हिन्दुस्तनिओ ने बहुत उससे रेस्पेक्ट दी लेकिन जब हिंदुस्तानी एंथम बाज़ा तो मैंने सोचा मई क्यों न इनको रेस्पेक्ट दू मुझे इंडियन एंथम सुनकर बहुत अच्छा महसूस हुआ था! आदिल ताज जी ने ये भी कहा था! की उन्होंने कारन ज़ोहर की फिल्म कभी ख़ुशी कभी गम में राष्ट्रीय गान सुना था 1 मई यह राष्ट्रीय गान उसी फिल्मं में से याद किआ था ! वैसे मेरी एक भतीजी दुबई के एक इंडियन स्कूल में पड़ती है ! उसने भी मुझे राष्ट्रगान याद करवाया था !

See Video –

और देखें – लोगो ने इस अभीनेत्री की हॉटनेस देखकर मचाया कोहराम लाने पड़े 200 बाउंसर जाने पूरा मामला