बड़ा खुलासा : रेप की धमकी देने के बाद ABVP का झंडा पकड़ लेते है अक्षय कुमार!

0
3313
shala raseed

Shala Raseed: बड़ा खुलासा : रेप की धमकी देने के बाद ABVP का झंडा पकड़ लेते है अक्षय कुमार! हुआ ये है कि जिस तस्वीर को अक्षय ने Twitter पर शेयर किया! इसमें उन्होंने लिखा, ये महिलाएं ‘महिला सशक्त‍ीकरण’ को आगे बढ़ा रही हैं, साथ ही टैक्स फ्री सेनिटरी पैड के लिए दौड़ रही हैं!

JNU की पूर्व उपाध्यक्ष शहला राशिद ने एक ट्वीट के जरिए बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार पर निशाना साधा है! ट्वीट में उन्होंने कथित तौर पर रेप की धमकी वाले छात्र संगठन ABVP का झंडा थामने पर उन्हें लताड़ भी लगाई है! दरअसल अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन के लिए सोमवार (22 जनवरी, 2017) को दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) पहुंचे थे! जहां उन्होंने महिला वुमन मैराथन का समर्थन किया! इसके बाद एक तस्वीर भी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की, जिसमें वह ABVP का झंडा हाथ में थामे हुए दिखाई दे रहे हैं! बॉलीवुड एक्टर की इसी तस्वीर के वायरल होने पर शहला राशिद ने ट्वीट किया है!

Shala Raseed-

इसमें उन्होंने लिखा, ‘अक्षय कुमार एक कनेडियन नागरिक है! कनाडा में, अल्पसंख्यों के सदस्य हैं! अक्षय कुमार जैसे पूर्ण नागरिकता, राजनीतिक और सांस्कृतिक अधिकारों का आनंद लेते हैं! घर आने पर वह RSS की छात्र इकाई का झंडा थामते हैं! जो अल्पसंख्यकों को मिटा देना चाहती है! जो महिलाओं को बलात्कार की धमकी देते हैं! वहीं अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि अक्षय कुमार को RSS के बारे में जानकारी होनी चाहिए! RSS-ABVP सांस्कृतिक आतंकवाद में व्यस्त रहता है! ट्वीट में आगे लिखा गया कि वो महिलाओं की पसंद पर हमला करते हैं! वो सेमिनारों और डिस्कशनों पर हमला करते हैं!

In the list of Forbes list, these male actors have died, read the whole story

दूसरी तरफ अक्षय की तस्वीर वायरल होने पर ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन (AISA) की राष्ट्रीय अक्ष्यक्ष सुचेता डे ने भी उनपर तंज कसा है! सोमवार (22 जनवरी, 2017) को ट्वीट कर उन्होंने लिखा, ‘तो अक्षय कुमार को पैडमैन के प्रोमेशन के लिए ABVP का मंच सबसे उपयुक्त लगा! आपको पता नहीं है कि वो कैंपस में महिलाओं के आजादी से चुनने की पसंद के खिलाफ खड़े हैं?

और देखें-

ये है अरब की सबसे खूबसूरत पोर्न स्टार, जिन्होंने मचाया हुआ है उधम…!arab pornstar

anatomy teacherक्लास में कपड़े उतार कर पढ़ाने लगी मैडम, वीडियो!… मचाई धूम…!