गाड़ी पर महिलाओ के लिए 50% की सब्सिडी PM मोदी ने शुरू की सबसे बड़ी योजना, अगर आपको नहीं पता तो जान ले कही मौका ना निकल जाये …

0
435
two wheeler scheme

Two Wheeler Scheme: गाड़ी पर महिलाओ के लिए 50% की सब्सिडी PM मोदी ने शुरू की सबसे बड़ी योजना, अगर आपको नहीं पता तो जान ले कही मौका ना निकल जाये … (Prime Minister) नरेंद्र मोदी आज (शनिवार को) तमिलनाडु में स्वर्गीय जे. जयललिता (Late J. Lalita) के जन्मदिन पर AIADMK सरकार की ‘अम्मा स्कूटर योजना’ का उद्घाटन करेंगे! इस योजना के तहत कामकाजी महिलाओं को दो पहिया वाहन खरीदने पर 50% की सब्सिडी दी जाएगी! पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की महत्वाकांक्षी अम्मा दोपहिया योजना (Two-Wheeler Scheme) की शुरुआत उनके जन्मदिन पर होने जा रही है!

Two Wheeler Scheme-

PM तमिलनाडु के अलावा अगले 2 दिन दमन, पुडुचेरी और गुजरात की करेंगे यात्रा-

Rajinikanth supports PM Narendra Modi

समाचार एजेंसी भाषा के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु के अलावा अगले 2 दिन दमन (Daman), पुडुचेरी (Puducherry) और गुजरात (Gujarat) की यात्रा करेंगे! प्रधानमंत्री आज सबसे पहले दमन पहुंचेंगे और कई विकास परियोजनाओं (Development project ) की शुरुआत करेंगे! वह कई सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र प्रदान करेंगे और साथ ही एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे! इसके बाद पीएम मोदी तमिलनाडु का दौरा करेंगे! वह चेन्नई में दोपहिया योजना (Two-Wheeler Scheme) के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे!

पुडुचेरी में एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे पीएम-Narendra Modi-Xi Jinping meet

इसके बाद वे रविवार को पुडुचेरी पहुचेंगे! वहां वह अरबिंदो आश्रम (Aurobindo Ashram) में श्री अरबिंदों को पुष्पांजलि अर्पित करेंगे और श्री अरबिंदो इंटरनेशनल सेंटर ऑफ एजुकेशन के छात्रों से बातचीत करेंगे! इसके बाद प्रधानमंत्री ऑरोविल (Auroville) जाएंगे! और इस शहर के स्वर्ण जयंती समारोह (Golden Jubilee) के मौके पर एक स्मारक डाक टिकट जारी करेंगे! पुडुचेरी में एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे! प्रधानमंत्री मोदी रविवार शाम को सूरत में रन फॉर न्यू इंडिया मैराथन (New India) को हरी झंडी दिखाएंगे!

और देखें –

आखिर क्यों लड़कियों को पसंद होते टाइट कपड़े पहनना … Video!

taxi driverये है दुनिया की सबसे Hot, Sexy और ख़ूबसूरत ड्राइवर, जो एक बार मिला हो गया दीवाना …