ज्योतिषाचार्य ने की संजय-इंदिरा गाँधी की मौत की भविष्यवाणी! पीएम मोदी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा..

0
417
jyotishi ne ki ye bhibasyvaani

jyotishi ne ki ye bhibasyvaani: इस दुनिया में ज्योतिष और भविष्यवाणी पर यकीन रखने वालो कि संख्या काफी कम है। लेकिन आज हम आज आपको ऐसे ज्योतिषाचार्य की भविष्यवाणी के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी पिछली भविष्यवाणियां बिल्कुल सही साबित हुई हैं। इसी ज्योतिषाचार्य ने संजय गांधी और इंदरा गांधी की मौत कि भविष्यवाणी कि थी जो बिल्कुल सच साबित हुई। हम बात कर रहें हैं अयोध्या के जाने माने ज्योतिषाचार्य हरिदयाल मिश्र की, जिन्होंने संजय गांधी और इंदरा गांधी के बाद देश के PM नरेन्द्र मोदी को लेकर काफी बड़ा खुलासा किया है।

jyotishi ne ki ye bhibasyvaani

आपको बता दें कि ज्योतिषाचार्य हरिदयाल मिश्र को संजय गांधी और इंदरा गांधी की मौत कि सटीक भविष्यवाणी करने के कारण CBI जांच से भी गुजरना पड़ा था। Prediction about PM मोदी.

jyotishi ne ki ye bhibasyvaani

रामजन्म भूमि से जुड़ा है नाम, PM के बारे में यह बोलें

रामजन्म भूमि विवाद में भी ज्योतिषाचार्य हरिदयाल मिश्र की बातों को गंभीरता से लिया जाता है। सटीक भविष्यवाणियां करने वाले ज्योतिषाचार्य हरिदयाल मिश्र ने PM मोदी को लेकर जो भविष्यवाणी कि है वो वाकई में अगर सच होती है तो यह समझ लीजिए कि PM मोदी अजेय हैं और कई सालों तक देश कि सेवा कर सकते हैं। ज्योतिषाचार्य ने कहा है कि PM मोदी को शनि 2017 में अजेय रखेगा उन्हें किसी चुनाव में हार का सामना नहीं करना पड़ेगा। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर ज्योतिषाचार्य ने कहा कि उनका समय ठीक नहीं चल रहा उन्हें अब शांत बैठना चाहिए।

संजय गाँधी और राहुल गाँधी ने बताया इंदिरा गाँधी की मौत का राज

गौरतलब है कि अयोध्या के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य हरिदयाल मिश्र इससे पहले संजय गाँधी और इंदिरा गाँधी की मौत और कई अन्य राजनैतिक भविष्यवाणियां भी कर चुके हैं और वह सब सच हुई हैं। इसी कारण उनकी भविष्यवाणी को सच माना जा रहा है। यह भविष्यवाणी देश के PM मोदी को लेकर की गयी है, जिसे हर कोई जानना चाहेगा।

और पढ़े: ये है वो बातें जिसे जानकर हर भारतीय का सीना गर्व से छोड़ा हो जाता है !

——