असल में तो इसे कहते है विकास, मोदी ने बना दिया इस शहर को पेरिस, देखिये !

0
657
Modi Made This City Paris
Modi Made This City Paris

Modi Made This City Paris: जैसा की आप लोग जानते ही है मोदी सरकार किस मुद्दे को लेकर सत्ता में आई! आप लोग देख भी चुके उसमे कितना सफल हुए और कितना असफल! ऐसा ही नजारा जोकि आँखों देखा है हम आपको बताने जा रहे है! किस कदर हो रहा है विकास भारत में! तो आइये जान लेते है क्या खाश है आज की इस रिपोर्ट में?

Modi Made This City Paris-

विकास कराते BJP विधायक सहेंद्र सिंह रमाला –

BJP के 10 राष्ट्रीय नेताओ की छत्रछाया में विकास कराते छपरौली MLA सहेंद्र सिंह रमाला! ये हम नही कह रहे बल्कि MLA जी का निवास बोर्ड चीख चीख कर कह रहा है!

Modi Made This City Paris

बागपत में विकास के पैदा होने का इंतजार कर रही है जनता! चुनाव से पहले बड़ौत रैली में बागपत को 5 साल में पेरिस बना रहे थे मोदी! साढ़े चार साल बीत गये लेकिन हालात और ज्यादा बदतर!

पहले इस सड़क के बनवाने के बारे में जब लोग MLA जी को टोकते थे! तो MLA जी कहते थे! कि हमारी सरकार नही है, विपक्ष की सरकार सुनती नही है! लेकिन अब BJP में जाने के बाद भी इस और ध्यान नही दिया जा रहा!

पेट के कीड़े की तरह समस्या मुँह बाये खड़ी है-

Modi Made This City Paris

उधर MP Dr. सत्यपाल सिंह भी लगातार इन गंभीर समस्याओं को दूर करने के लिये लगातार सम्बन्धित मंत्रियों से बात कर रहे है! लेकिन उस दिशा में भी केवल बात ही हो रही है! काम के नाम पर कुछ नही हो रहा है!

सत्ता पक्ष के नेताओं का कहना है कि जल्द ही यह हाइवे बन जायेगा तो काफी समस्याओं से निजात मिल जायेगी! परन्तु यह बात कहते कहते सरकार को साढ़े चार साल बीत चुके है! लेकिन पेट के कीड़े की तरह समस्या मुँह बाये खड़ी है!

इसे कहते है विकास देखकर आँखों में नहीं बल्कि सड़क पर पानी आ गया-

Modi Made This City Paris

लोगों का कहना है कि जिस प्रकार बागपत के तीनो MLA और MP सत्ता पक्ष में है! तो अब तक तो यहां विकास का बोलबाला हो जाना चाहिए था! लोगों ने कहा कि जनप्रतिनिधि के निवास के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग 709-B का यह हाल देखकर मन व्यथित हो उठता है!

Modi Made This City Paris

मोदी ने जो विकास की उम्मीद जगायी थी वह चित्र में दिखाई पड़ने वाली कीचड़ में धंसती नजर आती है! आसपास के दुकानदारो का कहना है कि इससे विकट स्थिति कही और हो ही नही सकती! इससे हमारे कामकाज पर भी असर पड़ता है! हम करोड़ो करोड़ो रुपए सरकार में देते है लेकिन हमे सिर्फ झुनझुना मिलता है!

और देखें – Viral : मुस्‍ल‍िम लड़की ने पहना स्विमसूट, मिला यंग इंडिया को नया रोजगार