सुबह उठते ही सबसे पहले PM Modi ने किया राहुल को फोन, कही ऐसी बात कि हैरान रह गई पूरी कांग्रेस !

0
608
pm modi call rahul

PM Modi Call Rahul: सुबह उठते ही सबसे पहले PM Modi ने किया राहुल को फोन, कही ऐसी बात कि हैरान रह गई पूरी कांग्रेस ! Rahul Gandhi गुरुवार को Delhi से Karnataka के 2 दिवसीय दौरे पर रवाना हुए थे! Special Jet में उनके अलावा कौशल विद्यार्थी और 3 अन्य लोग सवार थे! कौशल विद्यार्थी ने खत में DG और IG से कहा कि Congress अध्यक्ष जिस विमान में जा रह थे, उसमें कई तकनीकी खराबी की शिकायत है!

PM Modi Call Rahul-

Congress ने Karnataka Police को खत लिखकर कांग्रेस अध्यक्ष Rahul Gandhi के विशेष विमान में अचानक आई तकनीकी खराबी की शिकायत की! Reports के मुताबिक PM Modi ने इस घटना के बाद राहुल गांधी को फोन किया और उनका हालचाल जाना!

क्या लिखा गया खत में- 

Rahul gandhi heart break

कौशल ने लिखा, “मैं विशेष विमान VT-AVH से गुरुवार सुबह करीब 9.20 min पर Delhi से Hubli (कर्नाटक) के लिए रवाना हुआ! फ्लाइट में मेरे साथ Rahul Gandhi, SPG Officer Rampreet, राहुल रवि और राहुल गौतम सवार थे! Jet को करीब 11.45 बजे Hubli पहुंचना था!” “सुबह करीब 10.45 बजे अचानक Jet left side झुक गया और बुरी तरह झनझनाने लगा! ये भी पता चला कि विमान का Auto Pailet काम नहीं कर रहा था! विमान की Landing के लिए 3 बार कोशिश की गई, तीसरी बार में सुरक्षित Landing हो पाई!”

rahul gandhi tweet sai baba

“विमान ने करीब 11.25 मिनट पर Hubli में Landing की!” “इस खराबी ने पूरी यात्रा के दौरान यात्रियों को चिंता में डाला, उन्हें निराश किया! और वास्तव में उन्हें अपने जीवन को लेकर फिक्र हो गई थी! विमान के क्रू member भी डरे हुए थे और उन्होंने भी कहा कि ये यात्रा काफी डरावनी और असामान्य थी!”

“उड़ान के दौरान jet में आई कई तकनीकी खामियां और Auto Pailet का काम नहीं करना विमान की सुरक्षा को लेकर गंभीर सवाल खड़े करता है! इसमें Jet के साथ जानबूझकर छेड़छाड़ की भी आशंका है! जिसकी वजह से इसमें सवार लोगों की जिंदगी खतरे में पड़ सकती थी! इस मामले में विमान के पूरे ढांचे, इसके तकनीकी पहलुओं, यात्रा के हालातों, विमान की Maintenance से जुड़े लोगों की जांच जरूरी है! ताकि घटना की वजह पता चल सके! इस मामले की पूरी जांच की जाए और जरूरी कदम उठाएं जाएं! हम ये भी Request करते हैं कि जिस विमान में ये घटना हुई है, उसे हुबली में ही रखा जाए!”

और देखे – गूगल पर भी छाया नरेंद्र मोदी का जादू, जाने पूरा सच !