लड़के ने डाल दिया “Sperm” मुर्गी के अंडे में, फिर जो बाहर निकला देखकर रह जाएंगे तंग!

0
1057
sperm mystery

Sperm mystery: लड़के ने डाल दिया “Sprem” मुर्गी के अंडे में, फिर जो बाहर निकला देखकर रह जाएंगे तंग! विज्ञान में आये दिन नए नए प्रयोग होते रहते है! इन प्रयोंगो की वजह से आज दुनिया में बहुत से ऐसी चीजों की खोज हुई है! जिनके वजह से मानव जीवन की परेशानियों में कमी आई हैं! लेकिन इस संसार में कुछ ऐसे भी लोग है! जो फालतू बैठे रहते है और तरह तरह के ऊंट पटांग के प्रयोग करते रहते हैं! आज हम आप्ज्के लिए एक लड़के का ऐसा ही अजीबो गरीब प्रयोग लेकर आये हैं! जिसके बारे में जान कर आप दंग रह जायेगे! और आप ये सोचने पर भी मजबूर हो जायेंगे की क्या कोई इस तरीके के प्रयोग कर सकता है क्या!

Sperm mystery-

हाल ही में रूस से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है! रूस में रहने वाले एक लड़के ने अनोखा प्रयोग कर डाला है! रूस के इस व्यक्ति ने मुर्गी के एक अंडे को लेकर उसके अंदर सिरिंज के जरिये अपना स्पर्म डाल दिया! और उसके बाद उसने इस अंडे के छेद को बंद कर दिया! ताकि इसके अंदर हवा न जा पाए और ये अंडा ख़राब न हो! उसके बाद लड़के ने इस अंडे को एक कपडे के साथ बाँध कर एक कोने में 20 दिनों तक के लिए रख दिया!

दरअसल ये लड़का अंडे के अंदर से इनसान को पैदा करना चाहता था! ऐसे इंसान बनाने की प्रक्रिया को”homunculus” कहते है! होमनुकुलुस शब्द 19 वीं शताब्दी में कहानियो से लोक प्रिय हुआ है! होमनुकुलुस शब्द का मतलब छोटा इन्सान होता है! ऐसे आदमी को बौना इन्सान भी कहते हैं!

लड़के ने मुर्गी के अंडे से इन्सान बनाने की प्रक्रिया को अल केमिकल प्रोसेस नाम दिया था! आज हम आपको इस विडियो के जरिये दिखाने जा रहे हैं! कि 20 दिन बाद जब लड़के ने इस अंडे के पुर के छिलके को हटाया! तो उस अंडे के अंदर से जो निकला वो वाकई हैरान करने वाला था!

और देखें-

Restaurant में जाने से पहले यहाँ लड़कियों को दिखना पड़ता है अपना यह अंग!owner strategy

night relationऔरते अँधेरे में ही क्यों संबंध बनाना पसनद करती है…!