Robot 2.0 Release Now: वर्ष की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक, 2.0 ने आज स्क्रीन पर आ गयी! अक्षय कुमार, रजनीकांत अभिनेता की इस फिल्म की अत्यधिक प्रतीक्षा की गई थी जब से इस मूवी की यह घोषणा की गई थी और जभी से यह चर्चा में थी! रोबोट 2.0 शंकर और लाइका प्रोडक्शंस द्वारा बनाई गयी इस फिल्म साल की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है! इस फिल्म में प्रमुख भूमिकाओं में एमी जैक्सन, आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे भी हैं!

Robot 2.0 Release Now –

Akshay Kumar not performing as bad character

2.0 फिल्म, पूरी टीम की मुस्कुराहट का कारण बनी हुई है! क्योंकि फिल्म पहले से ही एक मील का पत्थर हासिल करने में कामयाब रही है!

बॉलीवुड लाइफ रिपोर्ट के अनुसार, 2.0 ने दुनिया भर में 10,500 स्क्रीनों पर रिलीज़ की गयी! जो इसे भारतीय फिल्मों की सबसे बड़ी रिलीज बनाता है! आपको बता दे प्रभास की बाहुबली 2, 9000 स्क्रीनों में रिलीज़ हुई थी!

खैर, यह निश्चित रूप से जानना दिलचस्प होगा !

Akshay Kumar not performing as bad character

फिल्म में बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार, नकारात्मक भूमिका निभा रहे हैं! अभिनेता ने अपने चरित्र को निभाने के लिए बड़े पैमाने पर परिवर्तन किया है और फिल्म में उनका लुक बिल्कुल अलग दिखाई दे रहा है!

और देखे – Robot- 2.0: कुछ इस तरह से तैयार किया गया है अक्षय और रजनीकांत के लुक को, देखे कैमरे के पीछे के सीन!

फिल्म को आकर्षक बनाने के लिए वीएफएक्स इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया है! जिसके इस फिल्म के दृश्य असाधारण होने का वादा किया जा रहा है! और ये फिल्म अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक है! 3 डी फिल्म के निर्माताओं ने वीएफएक्स पर 75 मिलियन डॉलर खर्च किए हैं! जो लगभग 543 करोड़ रुपये है!

voice modify

आपको बता दे पिछले साल दुबई में एक समारोह में लॉन्च की गई! इस फिल्म के लिए संगीत ऑस्कर पुरस्कार विजेता संगीतकार ए आर रहमान द्वारा रचित किया गया है!

तो, क्या अब आप सिर्फ मेगा-बजट की फिल्म देखने की योजना बना रहे हैं? क्योकि जिस तरह से ये फिल्म बनाई गयी है लगता तो यही है कि पब्लिक को अब कुछ हटके पसंद आने लगा है!

और देखे – Robot- 2.0: कुछ इस तरह से तैयार किया गया है अक्षय और रजनीकांत के लुक को, देखे कैमरे के पीछे के सीन!