Robot- 2.0: कुछ इस तरह से तैयार किया गया है अक्षय और रजनीकांत के लुक को, देखे कैमरे के पीछे के सीन!

0
1144
Robot 2 Akshay Rajinikant scenes camera

Robot 2 Akshay Rajinikant scenes camera: अक्षय कुमार और रजनीकांत की आने वाली फिल्म 2.0  का सभी लोगो को बड़ी बेसब्री से इंतज़ार है ! ये फिल्म अब तक की सबसे महंगी फिल्म है ! कुछ दिन पहले इस फ्लिम का टीज़र लॉन्च किआ गया था ! रजनीकांत की फिल्म 2.0 का बजट 400 क्रोरोड का है ! इतने भारी बजट वाली ये पहली फ्लिम बताई जा रही है ! इसे वर्ल्ड्वील्ड 7000 स्क्रीन पर दिखाई जाएगी !

Robot 2 Akshay Rajinikant scenes camera-

अक्षय कुमार इस फिल्म में पहेली बार विल्लन का रोले करते दिखेंगे ! आपको बता दे कि जितने बजट कई फिल्मे बन जाती है उतना पैसा फिल्म के म्यूजिक पर खर्च किआ गया है ! देखते ही देखते यह टीज़र वाइरल हो चूका है ! कई करोड़ो से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है इस फिल्म का एक वीडियो सामने आया है की कैसे रजनीकांत अक्षय कुमार को कैसे तैयार कर रहे है!

एक्शन टाउन के हीरो –

अक्षय कुमार और रजनी कांत दोनों ही एक्शन टाउन के हीरो है और अपनी एक्टिंग के लिए वह कुछ भी कर सकते है ! आपको जो तस्वीर दिखाई जा रही है देखिये कैसे रजनी कांत सिर को कैसे चिट्टी के लिए तैयार किआ जा रहा है ! बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार पहली बार इस फिल्म के नेगेटिव रोले में नज़र आएंगे ! अक्षय कुमार अपनी हर वीडियो
में जान डाल देते है !

इस तस्वीर में अक्षय कुमार आपको विल्लन के किरदार में नज़र आ रहे है ! अक्षय कुमार अपनी एक्टिंग के लिए फेमस हो चुके है ! इस बार आपको अक्षय कुमार आपको अलग अवतार में देखने को मिलेंगे ! अक्षय कुमार और रजनीकांत दोनों ही बहुत बड़े एक्शन हीरो है !

जैसे की हमने आपको बताया है की अक्षय कुमार इस फिल्म में एक विल्लन के रोल में नज़र आने वाले है ! आप देख सकते है ! की कैसे मेकर्स ने उनको एक डरावना विल्लन का लुक दिए है ! भले ही रजनीकांत इस फिल्म में लीड कर रहे है! लेकिन इस बार सभी की नज़र अक्षय कुमार पर ठीके रहने वाली है ! एक तोह अक्षय कुमार इस फिल्मे में नेगेटिव रोल करते दिखाई देंगे और एक अलग अवतार में नज़र आएंगे !

आप देख ही सकते है की इस फिल्म की शूटिंग के एक सीन को कैसे फिल्माया जा रहा है ! अभी तो आपको देखने में यह बिलकुल अजीब सा लग रहा होगा! आप इस विडिओ में देख सकते है जोकि वाकई चुकानी वाली विडिओ है !

और देखें – क्या मकसद था भारत बंद का, क्या सच में विकास पागल हो गया, जानिए भारत बंद Vs नोटबंदी का सच