पाकिस्तान में हुई सानिया मिर्जा की खुलेआम बेइज़्ज़ती, शोएब से शादी कर पछता रही है… वीडियो!

0
658
sania insult

Sania Insult: पाकिस्तान में हुई सानिया मिर्जा की खुलेआम बेइज़्ज़ती, शोएब से शादी कर पछता रही है… वीडियो! टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा को कौन नही जानता होगा! यह भारत की जानें मानी टेनिस की प्रसिद्ध खिलाड़ी है! इन्होनें केवल 18 वर्ष की आयु में ही खेल के मैदान में अपना अलग मुकाम हासिल कर लिया था! यह सन 2006 में ‘पद्मश्री’ सम्मान पाने वाली सबसे कम उम्र की खिलाड़ी है!सानिया ने अपने करियर की शुरुआत सन 1999 में विश्व जूनियर टेनिस चैम्पियनशिप में हिस्सा लेकर की थी!

Sania Insult-

उसके बाद सानिया मिर्ज़ा ने बहुत से अंतरराष्ट्रीय मैच भी खेलें थे! जिसमें उन्होनें सफलता भी पाई थी! सन 2003 की बात है जब सानिया ने भारत की तरफ से वाइल्ड कार्ड एंट्री (wild card entry) करने के बाद इन्होनें विम्बलडन में डबल्स के दौरान जीत हासिल की! सन 2005 की बात करें तो सानिया ने वर्ष 2004 के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए Arjuna Award हासिल किया था!

मुसलमान होनें के नातें सानिया काफी विवादों से घिरी थी! लोग उनको सबके सामने छोटे कपड़ो में टेनिस खेलना पंसद नही करते है! उसके बाद भी इन्होनें खेल का सिलसिला जारी रखा! लेकिन फिर सानिया की जिंदगी में ऐसा मोड़ आया! जिसमे इन्होनें 12 अप्रैल 2010 पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी कर ली! सबसे अच्छी बात है कि सानिया ने भारत की तरफ से खेलना नही छोड़ा है!

इसी के साथ सानिया के बारें में एक खबर लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है! वीडियो के जरिए कहा जा रहा है! कि सनिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी करके अच्छा नही किया है! अब उनकी ये हाल हो रहा है! कि जो दोनों मुल्क के लिए भी शर्म की बात है! नीचे देखें वीडियों में सानिया के साथ क्या हुआ!

दरअसल बात यह कि वीडियो के अनुसार कहा गया है! कि सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी करके बहुत बड़ी गलती की है! जब इन दोनों की शादी हुई तब से वह विवादित बयानों में घिरी हुई है! सानिया ने 14 अगस्त को अपनी एक तिरंगा के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कि थी! जिसको लेकर लोग भड़क गये है! और सानिया को बुरा भला बोलकर सम्बोधित कर रहें है!

और देखें-

मार्किट में बेचे जा रहे है नकली अंडे, वायरल हुई वीडियो देखकर हो जायेंगे आपके रोंगटे खड़े…fake egg

whatsapp mysteryये लड़का भेजता था सुबह सुबह व्हाट्सप्प पर 150 मेसेज, लोगो ने जो किया वो आप भी…!