DNA स्पेशलिस्ट ज़ी न्यूज़ के सुधीर चौधरी को मिली धमकी, जवाब में सुधीर ने …

0
915
Zee News Sudhir Choudhary

Zee News Sudhir Choudhary: DNA स्पेशलिस्ट ज़ी न्यूज़ के सुधीर चौधरी को मिली धमकी, जवाब में सुधीर ने … Zee News के पत्रकार सुधीर चौधरी को आज पुरे देश में सभी लोग जानते है! वो हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाक रखते है! उनका Zee News पर आने वाला शो DNA लोगो के बिच काफी लोकप्रिय है! सुधीर की छवि एक राष्ट्रिय पत्रकार के तौर पर काफी मशहूर है!

Zee News Sudhir Choudhary-

लेकिन भारत में रह रहे कुछ लोग ऐसे भी है जो ऐसे पत्रकारों को पसंद नहीं करते! अगर कोई पत्रकार देशहित और देश की सुरक्षा सम्बंधित मुद्दों को उजागर करता है! तो ऐसे नीच मानसिकता के लोग धमकी और अपशब्द सुनाने लगते है! Sudhir Choudary हमेशा से पाकिस्तान के आतंकवाद और घुसपैठ, देश में फैले भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों को उठाते रहे है!

सुधीर चौधरी की इसी वेवाक पत्रकारिता के वजह से कुछ लोग उन्हें नापसंद भी करते है! और उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर गलत वयानबाजी करते है!

Choudary के खिलाफ ऐसा ही एक ताजा मामला देखने को मिला जिसमे एक सख्श ने उन्हें अपशब्द कहे है! एक पत्रकार को खुलेआम Social media वेबसाइट पर इस तरह से धमकी देना और अपशब्द कहना कहा से उचित है! और पूर्व राष्ट्रपति Hamid Ansari जैसे लोग कहते है कि देश का अल्पसंख्यक भयभीत है!

देखिये Mjid नाम के युवक ने क्या लिखा:-

मजीद के इस Tweet के बाद सुधीर चौधरी ने भी अपने अंदाज में जबाब दिया! जिसे Twitter पर खूब लाइक किया जा रहा है! सुधीर चौधरी के सप्पोर्टरस भी मजीद को करारा जबाब दे रहे है! हलाकि ऐसे tweets को twitter डिलीट कर देता है लेकिन अभी तक यह ट्वीट मौजूद है! सुधीर चौधरी के जबाब के ऊपर बहुत से उनके समर्थको ने भी Reply किया! और कहा की सुधीर जी आप जैसे पत्रकार को डरने की जरूरत नहीं पूरा देश आपके साथ खड़ा है!

सुधीर चौधरी को जब जब ऐसी धमकिया मिली है! वो निडर होकर अपना जबाब देते रहे है! सुधीर ने इस बार भी करारा जबाब दिया है! और उन्होंने अपने जबाब में लिखा कि “आपका शुक्रिया। आपकी Language से आपकी परवरिश का अंदाज़ा लग रहा है जनाब!”

और देखें – चुनाव जीतने के लिए देश का सौदा? राहुल और चीन का सच आया सामने, मोदी भी रह गए हैरान …