Sapna Choudhary | जबरदस्ती करवाया सपना से ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर डांस, विडियो वायरल |

0
689
Sapna Choudhary Forced Dance
Sapna Choudhary Forced Dance

Sapna Choudhary Forced Dance: हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी की हाल ही में रिलीज़ हुई वीडियो ने यूट्यूब पर काफी पसंद की जा रही है। इसमें सपना चौधरी काफी अलग अंदाज़ में नज़र आ रही है। सपना का ये न्य वीडियो 15 अगस्त के मौके पर रिलीज़ किया गया। जिसमें उनकी शादी हो रही है और वह दुल्हन बनी नज़र आ रही है। तभी उनके भाई की मौत की खबर सामने आई है।

Sapna Choudhary Forced Dance-

सपना चौधरी को जबरन डांस करवाया

sapna choudhary brother dance
अब सपना चौधरी की एक और वीडियो सामने आई है जिसमें वह किसी कार्यक्रम में परफॉर्म करने के लिए पहुंची हुई है। लेकिन यहां पर उन्हें जबरदस्ती एक गाने पर डांस करने के लिए कहा जा रहा है। ये वीडियो यूट्यूब पर मौजूद है और इसे अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

चोली के पीछे क्या है गाने पर नाचने के लिए किया मजबूर


इस वीडियो में साफ़ नज़र आ रहा है कि सपना चौधरी स्टेज पर परर्फोर्म कर रही है। इस दौरान लोगों ने उनसे एक गाने पर डांस करने के लिए कहा है। जिससे वह इंकार कर रही है। लेकिन इस दौरान सपना पर दर्शक दबाब बना रहे हैं कि वह उस गाने पर उनके लिए नाचें। आपको बता दें की लोग सपना को चोली के पीछे क्या है गाने पर नाचने के लिए कह रहे थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो


काफी दबाब के बाद सपना इस गाने पर नाचने के लिए तैयार हो जाती है। जिसके बाद वह अपने अलग अंदाज़ में नाचती हुई नज़र आ रही है। लोग उनके एक एक ठुमके पर कई नोट वार रहे हैं। इस दौरान कई लोग उनकी तस्वीरें और वीडियोज बना रहे हैं। गौरतलब है कि सपना चौधरी हरियाणा के एक गाँव से हैं। उन्होंने हाल ही के वक़्त में सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं। सपना चौधरी के एक-एक वीडियो पर लाखों व्यूज आते है।

पूरे देश में सपना की लोकप्रियता


हाल ही में वह अपनी खास दोस्त राखी सावंत के साथ भी एक वीडियो में नजर आई थी। जिनमें वह दोनों खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं। बीते साल सपना चौधरी बिग बॉस सीजन 11 में भी शामिल हो चुके हैं जिसमें उनका अलग ही अंदाज़ देखने को मिला और उनकी लोकप्रियता उसके बाद पूरे देश में बढ़ गई है।

और देखें – ये एक्ट्रेस देश छोड़ कर भाग गई वो भी इस डायरेक्टर की वजह से, जानिए वजह