केवल 7 दिनों में अंबानी को पछाड़, बन गई सबसे आमिर ये महिला !

0
383
unexpected earning

Unexpected earning: केवल 7 दिनों में अंबानी को पछाड़,  बन गई सबसे आमिर ये महिला ! वैसे सही मायने में देखा जाये! तो दुनिया में कोई भी शख्स गरीब नहीं होता है! क्योंकि समय समय की बात होती है कि कब किसकी किस्मत पलट जाये! जी हाँ आप सभी ने ये बात तो सुनी ही होगी! कि दुनिया में ग़रीब पैदा होना गलत नहीं है! बल्कि गरीब मरना गलत है! इसलिए कर्म करते रहिये सफलता अपने आप आपके कदम चूमेगी!

Unexpected earning-

हमारे यहाँ जब भी दुनियां के सबसे अमीर इंसान की बात की जाती है! तो हमारे दिमाग और जुबांन पर एक ही नाम आता है ” अंबानी!“ अंबानी का नाम हाल ही में जारी हुई एशिया के टॉप 5 अमीर लोगो की लिस्ट में शामिल हो चुका हैं! अमीरी के मामले में अंबानी को कोई भी पीछे नहीं छोड़ सकता हैं! लेकिन हाल ही में चीन की रहने वाली एक महिला ने मात्र 7 दिनों के भीतर ये कारनामा कर दिखाया है! और बन गयी है अंबानी से भी ज्यादा अमीर!

जी हाँ दरअसल चीन की रहने वाली यांग हुइयान ने बीते 7 दिनों में उन्होंने $6.1 अरब डॉलर की कमाई कर अंबानी को भी पीछे छोड़ दिया है! और अब उनका नाम एशिया के अमीर लोगो की सूचि में मुकेश अंबानी से ऊपर आ चुका हैं!आपको बता दें कि यांग हुइयान एक बिजनेस वुमेन हैं! और इसके साथ ही उनके पास चीन की सबसे अमीर महिला होने का खिताब भी है!

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये महिला ऐसा क्या करती हैं! जिससे वो इतनी ज्यादा अमीर बन गयी! कि अंबानी को भी पीछे छोड़ दिया इसनें. वैसे आपको यह जानकर हैरानी होगी! कि इस महिला ने मात्र अंबानी को ही नहीं! बल्कि दुनियां के दूसरे सबसे अमीर इंसान बिल गेट्स को भी पीछे छोड़ दिया हैं!

यांग हुइयान एक रियल स्टेट कंपनी चलाती हैं! और उनकी इस कंपनी ने इस साल एक हफ्ते में ही अपनी नेटवर्थ को 39 हजार करोड़ रुपए बढ़ा लिया हैं! जो कि दुनियां के सबसे अमीर व्यक्ति बेजोस की नेटवर्थ 42 हजार करोड़ रुपए से कुछ ही कम हैं!

और देखें-

केजरीवाल सरकार ने पीटा मुस्लिमों को, हड़प ली उनकी जमीन…politics mystery

religion changeयोगी राज में हिन्दू बन रहे है मुसलमान…