पीपीई किट पहनकर दूल्हा-दुल्हन ने रचा ली शादी, देखे पूरा वीडियो…

0
31

कोरोना वायरस ने आज मानव जाति को सीमित कर दिया है। इस वायरस के बढ़ते प्रभाव के कारण आज इंसानों को कैद कर लिया गया है। किसी के साथ उनकी मुलाकात और सामाजिक गतिविधियाँ लगभग पूरी हो चुकी हैं। इसके बाद भी कोरोना से जुड़ी कुछ अजीब घटनाएं सामने आ रही हैं। इसी क्रम में एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दूल्हा और दुल्हन पीपीई किट पहने और सात फेरे लेते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन हवन कुंड के सात फेरे ले रहे हैं। इस दौरान, दुल्हन किसी भी तरह की लाल जोड़ी नहीं पहन रही है।

दूल्हा भी कोई शेरवानी नहीं पहन रहा है। बल्कि दोनों को पीपीई किट पहने और सात फेरे लेते हुए देखा जाता है। वहीं, परिवार के बाकी सदस्य भी पीपीई किट पहने हुए हैं और आस-पास बैठकर सारी रस्में निभा रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह घटना मध्य प्रदेश के रतलाम की है। एक व्यक्ति की यहां शादी होने वाली थी, लेकिन वह शादी से ठीक पहले कोरोना पॉजिटिव हो गया। इसके बाद, रतलाम के तहसीलदार ने बताया कि जैसे ही उन्हें इसकी खबर मिली, इस शादी को रोकने के लिए उनकी टीम तुरंत मौके पर पहुंची।

बाद में, वरिष्ठ अधिकारियों ने सुरक्षात्मक तरीके से विवाह की अनुमति दी। इसके बाद, दूल्हा और दुल्हन सहित परिवार के बाकी लोगों को पीपीई किट पर रखा गया और शादी को सुरक्षात्मक तरीके से संपन्न किया गया। शादी का यह वीडियो एशियन न्यूज एजेंसी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। गौरतलब है कि शादी कुछ दिनों के लिए स्थगित भी हो सकती है। एक तरफ, हर दिन देश भर से कोरोना के गंभीर मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में लोगों के जोखिम में शादी करना समझ से परे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here