राजस्थान पुलिस को शर्मसार कर देगा यह वीडियो, RPS सैनी व लेडी कांस्टेबल का छह वर्षीय बेटे के सामने बिना कपड़ों का वीडियो आया सामने

0
478

आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा जरिया बन चुका है जहां पर हर कोई अपनी बात को रख सकता और अपनी वीडियो को भी शेयर कर सकता है यही नहीं बल्कि दूसरों के वीडियो को शेयर करके भी वायरल हो जाता है! लेकिन इसके साथ ही उन लोगों के लिए काफी परेशानी बन जाती हैं जिनकी पर्सनल वीडियो भी इस सोशल मीडिया पर शेयर किए जाते हैं अब एक ऐसा ही राजस्थान पुलिस का वीडियो देखने को मिला है जो कि तेजी से वायरल हो रहा है! वीडियो अजमेर जिले के ब्यावर डीएसपी हीरालाल सैनी एवं जयपुर की कमिसरेट की महिला कॉन्स्टेबल का बताया जा रहा है! यह दोनों ही स्विमिंग पूल में कॉन्स्टेबल के 6 वर्ष के बच्चे के सामने बि ना कप ड़ों के श र्म की सभी ह दें पार करते हुए नजर आ रहे हैं!

इस वायरल हुए वीडियो में राजस्थान पुलिस ने सख्त कदम लेते हुए आरपीएस अधिकारी हीरालाल सैनी एवं महिला कॉन्स्टेबल को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है डीएसपी को अपने इस फिल्म अकादमी जयपुर में हाजिरी देनी पड़ेगी यह जानकारी एक अधिकारी ने दी! राजस्थान पुलिस के अंचल अधिकारी और महिला कॉन्स्टेबल का स्विमिंग पूल में न हाते हुए बच्चे के सामने यह वीडियो कब और कहां बना इस बात की जानकारी अभी तक सामने नहीं आए हैं लेकिन इस मामले में महिला कांस्टेबल की ओर से पुलिस को दी गई रिपोर्ट के आधार पर वीडियो महीने पुराना हो सकता है!

अजमेर आईजी के अनुसार उनके खिलाफ 1 महीने से विभागीय जांच चल रही है आज के बाद डीजीपी के आदेश पर दोनों को निलंबित किया गया है! ज्ञात सूत्रों की माने तो यह वीडियो को टेबल के द्वारा ही किया गया है इस महिला को स्टेबल ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी पत्नी ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस में 13 जुलाई को आई थी! इस मामले को पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी और यह वीडियो महिला कॉन्स्टेबल और अंचल अधिकारी के द्वारा बनाया गया था!

इस वीडियो के अंदर देखा जा सकता है कि महिला कॉन्स्टेबल एवं डीएसपी स्विमिंग पूल में है और वह इस दौरान महिला का 6 वर्ष का बेटा भी है महिला कॉन्स्टेबल उसके साथ गं दी हर कत करती दिख रही है! वहीं अब महिला के पति ने इसके चलते यह मामला पो क्सो एक्ट के तहत दर्ज करवाने की मांग की है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here