इस अभिनेता की मौत, फ़िल्म जगत सदमे में..

Actor death world shock: इन दिनों लगता है कि film industry के बुरे दिन चल रहे हैं. आयें दिन कुछ न कुछ ऐसी news सामने आ जा रहीं हैं, जिससे कि पूरी filmy दुनिया में शोक की लहर दौड़ जा रही है. अभी बीते दिनों ही actress Sonali Bendre के बारे में खबर आई कि उन्हें cancer हो गया है. Actor death world shock अचनाक इनकी कार एक ट्रक से जा टकराई फिलहाल वह treatment के लिए america रवाना हो गई हैं. वहीँ इसके अलावा actress Irfan Khan भी काफी समय से बीमार चल रहे हैं. वह भी america में अपना इलाज करा रहे हैं. Chandrasekhar अपने दोस्तों के साथ कार से bangalore से Hubli की ओर जा रहे थे. लेकिन इस दौरान अचनाक इनकी कार एक truck से जा टकराई .दुर्घटना में इनके 2 दोस्तों की मौके पर ही जान चली गई. मौत किसी बिमार की वजह से नहीं बल्कि एक कार accident इस बीच अब 1 और चौंका देने वाली news सामने आई है. दरअसल film industry से जुड़े 1 और सितारे ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. हालाँकि उनकी मौत किसी बिमार की वजह से नहीं बल्कि 1 car accident में हो गई है.यह actor हैं Chandrasekhar. फ़िल्मी दुनिया से लेकर उनके चाहने वालों के बीच दुःख की लहर बता दें कि Chandrasekhar कन्नड़ films के लिए देश भर में मशहूर हैं. जैसे ही उनकी death की news सामने आई, filmy दुनिया से लेकर उनके चाहने वालों के बीच दुःख की लहर दौड़ गई. उनकी death की खबर सामने आने के बाद कई दिग्गज actors ने इस आर शोक व्यक्त किया है. चंद्रशेखर के साथ उनके चार दोस्त भी कार में मौजूद थे बताया जा रहा है कि यह कार accident karnataka में जिले के पास स्थित hagwani जिले में हुई है. बताया जा रहा है कि घटना के वक़्त Chandrasekhar के साथ उनके 4 friend भी car में मौजूद थे. बताया जा रहा है कि इस हादसे में उनके 2 friends की भी death हो गई है. फिलहाल उनके दूसरों friends की हालत अब स्थित बताई जा रही है और उन्हें hospital में भरी कराया गया है. बच्चन परिवार का यह शक्स आज जी रहा हैं बदहाली की जिन्दगी.. Follow @Indiavirals ? ------
 

इस अभिनेता की मौत, फ़िल्म जगत सदमे में..

Actor death world shock: इन दिनों लगता है कि film industry के बुरे दिन चल रहे हैं. आयें दिन कुछ न कुछ ऐसी news सामने आ जा रहीं हैं, जिससे कि पूरी filmy दुनिया में शोक की लहर दौड़ जा रही है. अभी बीते दिनों ही actress Sonali Bendre के बारे में खबर आई कि उन्हें cancer हो गया है. इस अभिनेता की मौत, फ़िल्म जगत सदमे में..

Actor death world shock

अचनाक इनकी कार एक ट्रक से जा टकराई

फिलहाल वह treatment के लिए america रवाना हो गई हैं. वहीँ इसके अलावा actress Irfan Khan भी काफी समय से बीमार चल रहे हैं. वह भी america में अपना इलाज करा रहे हैं. Chandrasekhar अपने दोस्तों के साथ कार से bangalore से Hubli की ओर जा रहे थे. लेकिन इस दौरान अचनाक इनकी कार एक truck से जा टकराई .दुर्घटना में इनके 2 दोस्तों की मौके पर ही जान चली गई.

मौत किसी बिमार की वजह से नहीं बल्कि एक कार accident

इस बीच अब 1 और चौंका देने वाली news सामने आई है. दरअसल film industry से जुड़े 1 और सितारे ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. हालाँकि उनकी मौत किसी बिमार की वजह से नहीं बल्कि 1 car accident में हो गई है.यह actor हैं Chandrasekhar.

फ़िल्मी दुनिया से लेकर उनके चाहने वालों के बीच दुःख की लहर

इस अभिनेता की मौत, फ़िल्म जगत सदमे में.. बता दें कि Chandrasekhar कन्नड़ films के लिए देश भर में मशहूर हैं. जैसे ही उनकी death की news सामने आई, filmy दुनिया से लेकर उनके चाहने वालों के बीच दुःख की लहर दौड़ गई. उनकी death की खबर सामने आने के बाद कई दिग्गज actors ने इस आर शोक व्यक्त किया है.

चंद्रशेखर के साथ उनके चार दोस्त भी कार में मौजूद थे

बताया जा रहा है कि यह कार accident karnataka में जिले के पास स्थित hagwani जिले में हुई है. बताया जा रहा है कि घटना के वक़्त Chandrasekhar के साथ उनके 4 friend भी car में मौजूद थे. बताया जा रहा है कि इस हादसे में उनके 2 friends की भी death हो गई है. फिलहाल उनके दूसरों friends की हालत अब स्थित बताई जा रही है और उन्हें hospital में भरी कराया गया है.

 

------