आनंदीबेन द्वारा पीएम मोदी को अविवाहित बताने पर भड़की जशोदाबेन,बोलीं- भगवान श्री राम की …

Anandiben Said PM Modi Unmarried: पीएम नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन (PM Modi Wife) ने कहा है कि उनके पति उनके लिए उतने ही आदरणीय हैं, जितने की भगवान श्री राम। Anandiben Said PM Modi Unmarried- उन्होंने कहा कि वह भले ही PM Modi से दूर रह रही हैं, लेकिन आज भी उनके पति उनके लिए परम आदरणीय हैं। बता दें कि जशोदाबेन (Jsodaben) की ओर से यह बयान मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल (Anandine Patel) की उस टिप्पणी के बाद आया है! जिसमें उन्होंने PM Narendra Modi के अविवाहित होने की बात कही थी। जशोदाबेन ने MP की Governor की टिप्पणी पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि ‘मैं अचभिंत हो कि आनंदीबेन ने ऐसी बात कह कैसे दी। जशोदाबेन आगे कहती हैं कि उनके पति (PM Narendra Modi) खुद 2014 के लोकसभा चुनाव में पेपर फाइल करते समय इस बात को स्वीकार कर चुके हैं कि वह विवाहित हैं। यही नहीं उन्होंने पत्नी वाले Column में उनका नाम भी लिखा था। PM Modi की छवि को काफी ठेस पहुंचाई है जशोदाबेन का कहना है कि आनंदीबेन (Governor, MP) एक शिक्षित महिला हैं यहां तक कि पूर्व CM और अब एक राज्य की राज्यपाल हैं। ऐसे में उनका इस तरह का बयान बिल्कुल अनुचित है। उन्होंने कहा कि आनंदीबेन की इस बयान ने PM Modi की छवि को काफी ठेस पहुंचाई है। बता दें कि एक गुजराती Newspaper से मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन का बयान छपा था। उसमे उन्होंने दावा किया था कि PM Modi शादीशुदा नहीं हैं। जशोदाबेन के भाई अशोक मोदी ने इस बात की पुष्टि की उत्तर गुजरात (North Gujrat) के अपने गृहनगर ऊंझा से IANS के साथ बातचीत में जशोदाबेन के भाई अशोक मोदी ने इस बात की पुष्टि की कि Video में जशोदाबेन बात कर रही हैं। उन्होंने कहा, “जब आनंदीबेन का बयान Social Media पर आया तो हमे विश्वास नहीं हुआ.. लेकिन यह 19 जून को प्रमुख अखबार दिव्य भास्कर (Divya Bhaskar) में आया। अब यह गलत नहीं हो सकता। उन्होंने कहा, “इसी वजह से हमने इसका उत्तर देने का फैसला किया। हमने अपने घर के Mobile Phone से एक लिखित बयान जशोदाबेन के द्वारा पढ़ा मामला रिकॉर्ड किया।” ये भी पढ़े - उत्तर प्रदेश के बाद अब इस राज्य में सरकारी बंगले खली करने के आदेश… Follow @Indiavirals
 

आनंदीबेन द्वारा पीएम मोदी को अविवाहित बताने पर भड़की जशोदाबेन,बोलीं- भगवान श्री राम की …

Anandiben Said PM Modi Unmarried: पीएम नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन (PM Modi Wife) ने कहा है कि उनके पति उनके लिए उतने ही आदरणीय हैं, जितने की भगवान श्री राम।

Anandiben Said PM Modi Unmarried-

आनंदीबेन द्वारा पीएम मोदी को अविवाहित बताने पर भड़की जशोदाबेन,बोलीं- भगवान श्री राम की … उन्होंने कहा कि वह भले ही PM Modi से दूर रह रही हैं, लेकिन आज भी उनके पति उनके लिए परम आदरणीय हैं। बता दें कि जशोदाबेन (Jsodaben) की ओर से यह बयान मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल (Anandine Patel) की उस टिप्पणी के बाद आया है! आनंदीबेन द्वारा पीएम मोदी को अविवाहित बताने पर भड़की जशोदाबेन,बोलीं- भगवान श्री राम की … जिसमें उन्होंने PM Narendra Modi के अविवाहित होने की बात कही थी। जशोदाबेन ने MP की Governor की टिप्पणी पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि ‘मैं अचभिंत हो कि आनंदीबेन ने ऐसी बात कह कैसे दी। जशोदाबेन आगे कहती हैं कि उनके पति (PM Narendra Modi) खुद 2014 के लोकसभा चुनाव में पेपर फाइल करते समय इस बात को स्वीकार कर चुके हैं कि वह विवाहित हैं। यही नहीं उन्होंने पत्नी वाले Column में उनका नाम भी लिखा था।

PM Modi की छवि को काफी ठेस पहुंचाई है

आनंदीबेन द्वारा पीएम मोदी को अविवाहित बताने पर भड़की जशोदाबेन,बोलीं- भगवान श्री राम की … जशोदाबेन का कहना है कि आनंदीबेन (Governor, MP) एक शिक्षित महिला हैं यहां तक कि पूर्व CM और अब एक राज्य की राज्यपाल हैं। ऐसे में उनका इस तरह का बयान बिल्कुल अनुचित है। उन्होंने कहा कि आनंदीबेन की इस बयान ने PM Modi की छवि को काफी ठेस पहुंचाई है। बता दें कि एक गुजराती Newspaper से मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन का बयान छपा था। उसमे उन्होंने दावा किया था कि PM Modi शादीशुदा नहीं हैं।

जशोदाबेन के भाई अशोक मोदी ने इस बात की पुष्टि की

आनंदीबेन द्वारा पीएम मोदी को अविवाहित बताने पर भड़की जशोदाबेन,बोलीं- भगवान श्री राम की … उत्तर गुजरात (North Gujrat) के अपने गृहनगर ऊंझा से IANS के साथ बातचीत में जशोदाबेन के भाई अशोक मोदी ने इस बात की पुष्टि की कि Video में जशोदाबेन बात कर रही हैं। उन्होंने कहा, “जब आनंदीबेन का बयान Social Media पर आया तो हमे विश्वास नहीं हुआ.. लेकिन यह 19 जून को प्रमुख अखबार दिव्य भास्कर (Divya Bhaskar) में आया। आनंदीबेन द्वारा पीएम मोदी को अविवाहित बताने पर भड़की जशोदाबेन,बोलीं- भगवान श्री राम की … अब यह गलत नहीं हो सकता। उन्होंने कहा, “इसी वजह से हमने इसका उत्तर देने का फैसला किया। हमने अपने घर के Mobile Phone से एक लिखित बयान जशोदाबेन के द्वारा पढ़ा मामला रिकॉर्ड किया।” ये भी पढ़े -  उत्तर प्रदेश के बाद अब इस राज्य में सरकारी बंगले खली करने के आदेश…