अगर आपका भी है SBI में खाता तो हर महीने मिलेंगे 15000 रूपये, आना-जाना और खाना भी free …

0
446
Bank Strategy

Bank Strategy: अगर आपका भी है SBI में खाता तो हर महीने मिलेंगे 15000 रूपये, आना-जाना और खाना भी free … अगर लोग अपनी मेहनत की कमाई के लिए किसी को सुरक्षित जगह मानते हैं! तो वह है बैंक, क्योंकि बैंकों में लोगों का पैसा सुरक्षित रहता है! लोग बैंकों में अपना पैसा अभी से नहीं सालों पहले से जमा कराते हुए आये हैं!Bank Strategy

Bank Strategy-

बैंक भी लोगों को अच्छी से अच्छी सुविधा प्रोवाइड (Provide) कराने के लिए अपनी पूरी कोशिश करते हैं! लेकिन हाल ही में स्टेट बैंक (State Bank) का एक (Video) रिपोर्ट तेजी से वायरल हो रहा है! जिसको देखने के बाद आपके होश उड़ जायेंगे! जानकारी के लिए आपको बता दें, कि viral इस वीडियो को अभी तक लाखों नहीं! करोड़ों लोग देख चुके हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं! आइये आपको बताते हैं आखिर viral इस वीडियो में ऐसा क्या है जिसने सभी के होश उड़ा रखें हैं!

वायरल इस वीडियो में बताया गया है कि आपको हर महीने 15,000 (15 Thousand) रूपये मिलेंगे, साथ ही आना जाना और खाना भी आपको फ्री मिलेगा! आइये जानते हैं कैसे! स्टेट बैंक और इंडिया (SBI) के द्वारा यूथ फेलोशिप प्रोग्राम (Followship Program) शुरू किया गया है! जिसके तहत आप गाँव की सूरत बदलने में देश की मदद कर सकते हैं! गाँव में काम करने के लिए आप लोगों की मदद करने के अलावा गाँव के बच्चों को भी पढ़ा सकते है!

इस काम के लिए स्टेट बैंक आपको न सिर्फ ट्रेनिंग (Traning) देगा, बल्कि 15000 का फेलोशिप फण्ड (Followship Fund) भी मिलेगा! साथ ही हेल्थ फेलोशिप (Health Follow ship) और आना जाना भी फ्री होगा! आखिर क्या है यूथ फेलोशिप प्रोग्राम (Youth Folloeship Program) तो आपको बता दें! कि यह 13 महीने (1 Year, 1 Month) का एक प्रोग्राम है! जिसमें ग्रेजुएट प्रोफेशनल (Graduate professional) और अनुभवी लोगों को गाँव में काम करने, कई प्रोजेक्ट्स (Projects) को भी लीड करना करने का अवसर दिया जायेगा! इसमें आप बच्चों को पढ़ाने के अलावा के गाँव के लोगों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए प्रेरित कर सकते हैं!

और देखें –

इन्होने बताया सच खोल दिए कांग्रेस की गन्दी राजनीती के चीट्ठे, आखिर किसने किया था भारत का विभाजन…Hinsdustan Partition

Superstitionभारत के इस गांव में लड़कियों को रात में बिना कपड़ो के निकाला जाता हैं घर से बाहर, कारण ऐसा जिस पर दिमाग घूम जाये…