कब आएंगे अच्छे दिन तो लो आ गए, PM मोदी देश को देने वाले हैं ये सबसे बड़ा तोहफा !

Big Gift Modi: कब आएंगे अच्छे दिन तो लो आ गए, PM मोदी देश को देने वाले हैं ये सबसे बड़ा तोहफा ! केंद्र की मोदी सरकार Digital भुगतान को बढ़ावा देने में लगी हुई है! इसी क्रम में Sarkaar एक कदम और उठाने जा रही है! अगर ये प्रस्ताव पास हो गया तो Digital भुगतान करने वालों की चांदी हो सकती है! Big Gift Modi- PM Modi का तोहफा आपको बता दें! कि Digital लेनदेन को बढ़ावा देने के लिए सरकार व्यापारियों को Cash Back और ग्राहकों को अधिकतम खुदरा मूल्य (MRP) पर छूट देने जैसे एक प्रस्ताव पर विचार कर रही है! ख़बरों के मुताबिक, राजस्व विभाग एक प्रस्ताव पर विचार कर रहा है! इसमें Digital माध्यम से भुगतान करने वालों को MRP पर छूट (Discount) दिया जाए! यह Discount 100 रुपए अधिकतम रखी जा सकती है! वहीं दूसरी तरफ व्यापारियों को Cash Back की सुविधा दी जा सकती है! जो Digital माध्यम से किए गए कारोबार के स्तर पर आधारित होगी! संभावना है! कि इस project को होने वाली GST परिषद की बैठक में रखा जाए! इस परिषद में सभी राज्यों के Finance minister शामिल हैं एवं वित्त मंत्री अरुण जेटली इसके अध्यक्ष हैं! सूत्रों के अनुसार इस प्रस्ताव पर प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) में हुई बैठक में विचार-विमर्श किया गया! इस बैठक में व्यापारियों को Cash Back के अलावा TAX क्रेडिट लेने के विकल्प पर भी विचार किया गया! लेकिन राजस्व विभाग ने Cash Back के विकल्प को चुना क्योंकि इसे लागू करना आसान है! और देखें - BJP ने किया इस पार्टी के साथ गठबंधन, अब कांग्रेस की खेर नहीं, पढ़ें पूरी ख़बर ! Follow @Indiavirals
 

कब आएंगे अच्छे दिन तो लो आ गए, PM मोदी देश को देने वाले हैं ये सबसे बड़ा तोहफा !

Big Gift Modi: कब आएंगे अच्छे दिन तो लो आ गए, PM मोदी देश को देने वाले हैं ये सबसे बड़ा तोहफा ! केंद्र की मोदी सरकार Digital भुगतान को बढ़ावा देने में लगी हुई है! इसी क्रम में Sarkaar एक कदम और उठाने जा रही है! अगर ये प्रस्ताव पास हो गया तो Digital भुगतान करने वालों की चांदी हो सकती है! कब आएंगे अच्छे दिन तो लो आ गए, PM मोदी देश को देने वाले हैं ये सबसे बड़ा तोहफा !

Big Gift Modi-

PM Modi का तोहफा

आपको बता दें! कि Digital लेनदेन को बढ़ावा देने के लिए सरकार व्यापारियों को Cash Back और ग्राहकों को अधिकतम खुदरा मूल्य (MRP) पर छूट देने जैसे एक प्रस्ताव पर विचार कर रही है! ख़बरों के मुताबिक, राजस्व विभाग एक प्रस्ताव पर विचार कर रहा है! इसमें Digital माध्यम से भुगतान करने वालों को MRP पर छूट (Discount) दिया जाए! यह Discount 100 रुपए अधिकतम रखी जा सकती है! वहीं दूसरी तरफ व्यापारियों को Cash Back की सुविधा दी जा सकती है! जो Digital माध्यम से किए गए कारोबार के स्तर पर आधारित होगी! संभावना है! कि इस project को होने वाली GST परिषद की बैठक में रखा जाए! इस परिषद में सभी राज्यों के Finance minister शामिल हैं एवं वित्त मंत्री अरुण जेटली इसके अध्यक्ष हैं! सूत्रों के अनुसार इस प्रस्ताव पर प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) में हुई बैठक में विचार-विमर्श किया गया! इस बैठक में व्यापारियों को Cash Back के अलावा TAX क्रेडिट लेने के विकल्प पर भी विचार किया गया! लेकिन राजस्व विभाग ने Cash Back के विकल्प को चुना क्योंकि इसे लागू करना आसान है! और देखें -  BJP ने किया इस पार्टी के साथ गठबंधन, अब कांग्रेस की खेर नहीं, पढ़ें पूरी ख़बर !