इस दिग्गज नेता के कदम से ममता बनर्जी को लगा बड़ा झटका , मुस्लिम नेता ने..

Big Mamta Banerjee great leader: पाश्चिम बंगाल की सियासत left और TMC के बीच रही है। यहां लंबे समय तक left ने शासन किया और उसके बाद अब तृणमूल congress सत्ता में है। तृणमूल के सत्ता में आने के बाद BJP भी काफी मजबूत हुई है. Big Mamta Banerjee great leader भाजपा अपने को मज़बूत करने की फिराक में है इस मज़बूती की वजह BJP द्वारा किया गया प्रचार भी है और BJP कार्यकर्ताओं की मेहनत भी। इसके बावजूद पाश्चिम बंगाल में सबसे प्रभावी left और TMC ही है। TMC और left के इर्द गिर्द ही BJP अपने को मज़बूत करने की फिराक में है। BJP इन दोनों ही दलों के नेताओं पर डोरे डाल रही है। TMC के बड़े नेता Mukul Roy हाल ही में BJP में शामिल हुए थे। हुमायूँ कबीर पहले कांग्रेस में थे हुमायूं कबीर के BJP में शामिल होने पर जहां TMC कोई बयान नहीं दे रही है वहीं BJP का दावा है कि कुछ और नेता भी जल्द ही BJP में शामिल हो सकते हैं। हुमायूँ कबीर पहले कांग्रेस में थे, बाद में वो TMC में आ गए और मंत्री भी रहे। विधानसभा उपचुनाव हारने के बाद हुमायूँ कबीर की एहमियत party में कम हो गयी। ऐसे में उन्होंने BJP में जाने का फ़ैसला किया। पाश्चिम बंगाल में भाजपा की क्या स्थिति रहती है BJP नेता कैलाश विजय वर्गीय कहते हैं कि हुमायूँ कबीर के आने से BJP मज़बूत होगी। उन्होंने कहा कि कई और नेता उनके साथ जुड़ सकते हैं। उनके इस बयान के बाद अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि BJP कई और नेताओं के संपर्क में है। पाश्चिम बंगाल में BJP की क्या स्थिति रहती है ये तो आने वाले चुनाव में मालूम हो जाएगा लेकिन हुमायूँ कबीर जैसे पिटे हुए नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल करके BJP नेता कैसे ये दावा कर रहे हैं कि वो राज्य में मज़बूत हो जाएंगे. योगी आदित्यनाथ ने कर दिया ऐसा काम , मुस्लिम दंपत्ति में मच गया हडकंप ! Follow @Indiavirals ? ------
 

Big Mamta Banerjee great leader: पाश्चिम बंगाल की सियासत left और TMC के बीच रही है। यहां लंबे समय तक left ने शासन किया और उसके बाद अब तृणमूल congress सत्ता में है। तृणमूल के सत्ता में आने के बाद BJP भी काफी मजबूत हुई है. इस दिग्गज नेता के कदम से ममता बनर्जी को लगा बड़ा झटका , मुस्लिम नेता ने..

Big Mamta Banerjee great leader

भाजपा अपने को मज़बूत करने की फिराक में है

इस दिग्गज नेता के कदम से ममता बनर्जी को लगा बड़ा झटका , मुस्लिम नेता ने.. इस मज़बूती की वजह BJP द्वारा किया गया प्रचार भी है और BJP कार्यकर्ताओं की मेहनत भी। इसके बावजूद पाश्चिम बंगाल में सबसे प्रभावी left और TMC ही है। TMC और left के इर्द गिर्द ही BJP अपने को मज़बूत करने की फिराक में है। BJP इन दोनों ही दलों के नेताओं पर डोरे डाल रही है। TMC के बड़े नेता Mukul Roy हाल ही में BJP में शामिल हुए थे।

हुमायूँ कबीर पहले कांग्रेस में थे

हुमायूं कबीर के BJP में शामिल होने पर जहां TMC कोई बयान नहीं दे रही है वहीं BJP का दावा है कि कुछ और नेता भी जल्द ही BJP में शामिल हो सकते हैं। हुमायूँ कबीर पहले कांग्रेस में थे, बाद में वो TMC में आ गए और मंत्री भी रहे। विधानसभा उपचुनाव हारने के बाद हुमायूँ कबीर की एहमियत party में कम हो गयी। ऐसे में उन्होंने BJP में जाने का फ़ैसला किया।

पाश्चिम बंगाल में भाजपा की क्या स्थिति रहती है

इस दिग्गज नेता के कदम से ममता बनर्जी को लगा बड़ा झटका , मुस्लिम नेता ने.. BJP नेता कैलाश विजय वर्गीय कहते हैं कि हुमायूँ कबीर के आने से BJP मज़बूत होगी। उन्होंने कहा कि कई और नेता उनके साथ जुड़ सकते हैं। उनके इस बयान के बाद अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि BJP कई और नेताओं के संपर्क में है। पाश्चिम बंगाल में BJP की क्या स्थिति रहती है ये तो आने वाले चुनाव में मालूम हो जाएगा लेकिन हुमायूँ कबीर जैसे पिटे हुए नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल करके BJP नेता कैसे ये दावा कर रहे हैं कि वो राज्य में मज़बूत हो जाएंगे.

इस दिग्गज नेता के कदम से ममता बनर्जी को लगा बड़ा झटका , मुस्लिम नेता ने..योगी आदित्यनाथ ने कर दिया ऐसा काम , मुस्लिम दंपत्ति में मच गया हडकंप !

 

------