बीजेपी सांसद ने राहुल गांधी को बताया ‘मंदबुद्धि’, बोलीं- 40 की उम्र कुछ सीखने की नहीं होती !

BJP MP Said Rahul Daft: Congress के राष्ट्रीय अध्यक्ष Rahul Gandhi अक्सर अपने बयानों को लेकर विपक्ष के निशाने पर रहते हैं. हाल में उनके एक Statement को लेकर सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ा था. BJP MP Said Rahul Daft- इसी बीच छत्तीसगढ़ के दुर्ग में BJP की राष्ट्रीय महामंत्री और राज्यसभा MP सरोज पाण्डेय ने Rahu Gandhi को मंदबुद्धि कह दिया है. News Agency ANI ने सरोज पाण्डेय के इस बयान को ट्वीट किया है. केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने पर BIT Collage में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सरोज पाण्डेय ने राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए कहा! असल में मंदबुद्धि है राहुल गाँधी विपक्ष पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष (Rahul Gandhi) जिस तरह से बोलते हैं, व्यवहार करते है, बात करते है मुझे आश्चर्य होता है कि इतने बड़े पद पर बैठा व्यक्ति आज भी सीखने की कोशिश कर रहा है. लेकिन 40 साल की Age के बाद जो व्यक्ति सीखता है वो असल में मंदबुद्धि कहलाता है. सरोज पाण्डेय (Saroj Panday) के इस बयान से आने वाले दिनों में बवाल मच सकता है. राहुल गांधी (Congress) पर सरोज पाण्डेय (BJP) के इस बयान के बाद विपक्ष को बैठे बिठाए एक और मुद्दा मिल गया है. अब CONG इस बयान के बाद BJP को कैसे घेरती है ये देखना मजेदार होगा. राहुल गांधी का जमकर मजाक उड़ाया गया बता दें कि कुछ दिन पहले ही राहुल गांधी ने एक Speech के दौरान कहा था कि कोका कोला कंपनी (Coca Cola Company) के मालिक पहले शिकंजी बेचते थे. पार्टी के OBC कन्वेंशन में राहुल ने आगे कहा था कि मैक्डोनाल्ड (McDonald) के मालिक ढाबा चलाते थे! जबकि Ford, Honda और मर्सिडिज जैसी कार कंपनियों के मालिक पहले मैकेनिक थे. इस बयान के बाद Social Media पर राहुल गांधी का जमकर मजाक उड़ाया गया था. और देखें - उत्तर प्रदेश के बाद अब इस राज्य में सरकारी बंगले खली करने के आदेश… Follow @Indiavirals
 

बीजेपी सांसद ने राहुल गांधी को बताया ‘मंदबुद्धि’, बोलीं- 40 की उम्र कुछ सीखने की नहीं होती !

BJP MP Said Rahul Daft: Congress के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष Rahul Gandhi अक्‍सर अपने बयानों को लेकर विपक्ष के निशाने पर रहते हैं. हाल में उनके एक Statement को लेकर सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ा था.

BJP MP Said Rahul Daft-

बीजेपी सांसद ने राहुल गांधी को बताया ‘मंदबुद्धि’, बोलीं- 40 की उम्र कुछ सीखने की नहीं होती ! इसी बीच छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग में BJP की राष्ट्रीय महामंत्री और राज्यसभा MP सरोज पाण्डेय ने Rahu Gandhi को मंदबुद्धि कह दिया है. बीजेपी सांसद ने राहुल गांधी को बताया ‘मंदबुद्धि’, बोलीं- 40 की उम्र कुछ सीखने की नहीं होती ! News Agency ANI ने सरोज पाण्डेय के इस बयान को ट्वीट किया है. केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने पर BIT Collage में आयोजित ए‍क कार्यक्रम के दौरान सरोज पाण्डेय ने राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए कहा!

असल में मंदबुद्धि है राहुल गाँधी

बीजेपी सांसद ने राहुल गांधी को बताया ‘मंदबुद्धि’, बोलीं- 40 की उम्र कुछ सीखने की नहीं होती !

विपक्ष पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष (Rahul Gandhi) जिस तरह से बोलते हैं, व्यवहार करते है, बात करते है मुझे आश्चर्य होता है कि इतने बड़े पद पर बैठा व्यक्ति आज भी सीखने की कोशिश कर रहा है. लेकिन 40 साल की Age के बाद जो व्यक्ति सीखता है वो असल में मंदबुद्धि कहलाता है. बीजेपी सांसद ने राहुल गांधी को बताया ‘मंदबुद्धि’, बोलीं- 40 की उम्र कुछ सीखने की नहीं होती ! सरोज पाण्डेय (Saroj Panday) के इस बयान से आने वाले दिनों में बवाल मच सकता है. राहुल गांधी (Congress) पर सरोज पाण्डेय (BJP) के इस बयान के बाद विपक्ष को बैठे बिठाए एक और मुद्दा मिल गया है. अब CONG इस बयान के बाद BJP को कैसे घेरती है ये देखना मजेदार होगा.

राहुल गांधी का जमकर मजाक उड़ाया गया

बीजेपी सांसद ने राहुल गांधी को बताया ‘मंदबुद्धि’, बोलीं- 40 की उम्र कुछ सीखने की नहीं होती !

बता दें कि कुछ दिन पहले ही राहुल गांधी ने एक Speech के दौरान कहा था कि कोका कोला कंपनी (Coca Cola Company) के मालिक पहले शिकंजी बेचते थे. पार्टी के OBC कन्वेंशन में राहुल ने आगे कहा था कि मैक्डोनाल्ड (McDonald) के मालिक ढाबा चलाते थे! बीजेपी सांसद ने राहुल गांधी को बताया ‘मंदबुद्धि’, बोलीं- 40 की उम्र कुछ सीखने की नहीं होती ! जबकि Ford, Honda और मर्सिडिज जैसी कार कंपनियों के मालिक पहले मैकेनिक थे. इस बयान के बाद Social Media पर राहुल गांधी का जमकर मजाक उड़ाया गया था. और देखें -  उत्तर प्रदेश के बाद अब इस राज्य में सरकारी बंगले खली करने के आदेश…