बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों ने नहीं की दूसरी शादी

Bollywood actresses second marriage getting divorced : बॉलीवुड इंडस्ट्री की इस दुनिया में काम करने वाले कलाकारों का रिश्ता कब किसके साथ जुड़ जाए इस बात का अंदाज़ा लगा पाना बिलकुल ही असंभव है ! कई बार ऐसा होता है की कलाकार एक दूसरे के प्यार में पड़ने के बाद भी लोगो से अपने प्यार की बाते छुपाते है ! लेकिन जब उनकी सगाई या फिर शादी हो जाती है तब यह खबर लोगो के बीच आया करती है ! Bollywood actresses second marriage getting divorce : हलाकि गुर करने वाली बात ये भी है की बॉलीवुड इंडस्ट्री में बनने वाले रिश्ते ज्यादा लम्बे समय तक नहीं टिक पाते ! जिंदगी में किसी न किसी अनबन की वजह से रिश्ते बॉलीवुड कलाकारों के रिश्ते टूट जाते है आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएँगे जिन्होंने अपने पति से सच्चा प्यार किया था ! परन्तु तलाक हो जाने के बाद इन अभिनेत्रियों ने दूसरी शादी नहीं की है ! कल्कि कोचलिन बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्की कोचलीन का हॉट एंड बोल्ड की लिस्ट में नाम आता है ! जानकारी के लिए बता दे की इन्होने वर्ष 2011 में फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ शादी की थी ! लेकिन शादी के दो तीन साल बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गयी ! जिसके बाद कल्की कोचलीन सिंगल लाइफ जी रही है ! फिर उन्होंने दूसरी शादी नहीं की है मनीषा कोइराला बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में एक है मनीषा कोइराला की बात करे तो मनीषा न अभी कुछ समय पहले कैंसर जैसे खतरनाक बीमारी को मात दी थी ! परन्तु हम आपको जानकारी के लिए बता दे की मनीषा कोइराला वर्ष 2012 में पति के साथ हुए तलाक के बाद से अब वह सिंगल लाइफ ही व्यतीत कर रही है ! संगीता बिजलानी अभिनेत्री संगीता बिजलानी बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान को डेट कर रही थी ! उन्होंने सलमान खान से शादी करने का भी मैं बना लिया था ! फिर उनकी ज़िन्दगी में कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से उनकी शादी टूट गई ! सलमान के साथ शादी टूट जाने के बाद संगीता बिजलानी ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन के साथ शादी रचा ली ! लेकिन उनका यह रिश्ता भी लम्बे समय तक नहीं चल सका और दोनों के बीच तलाक हो गया फिर उन्होंने दुबारा शादी नहीं की अब अकेले ही जीवन व्यतीत कर रही है ! पूजा भट्ट बॉलीवुड की अभिनेत्री पूजा भट्ट की बात करो तो इन्होने 20 साल की उम्र में अपने दोस्त के साथ शादी कर ली थी लेकिन शादी के कुछ साल बाद ही उनका तलाक हो गया ! पहले पति से उनका तलाक हो जाने के बाद उन्होंने दुबारा शादी नहीं की ! अब वह भी जीवन अकेले ही व्यतीत कर रही है ! अमृता सिंह बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अमृता सिंह ने सैफ अली खान से शादी की थी ! लेकिन उनका शादी के कुछ साल बाद उनका तलाक हो गया फिर उसके बाद उन्होंने दुबारा शाद्दी नहीं की ! और देखे -बॉलीवुड के स्टार अमिताभ बच्चन ने किया अपनी कुल संपत्ति का एलान अभिषेक बच्चन को मिलेगी इतनी दौलत जानिए Follow @Indiavirals
 

बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों ने नहीं की दूसरी शादी

Bollywood actresses second marriage getting divorced : बॉलीवुड इंडस्ट्री की इस दुनिया में काम करने वाले कलाकारों का रिश्ता कब किसके साथ जुड़ जाए इस बात का अंदाज़ा लगा पाना बिलकुल ही असंभव है ! कई बार ऐसा होता है की कलाकार एक दूसरे के प्यार में पड़ने के बाद भी लोगो से अपने प्यार की बाते छुपाते है ! लेकिन जब उनकी सगाई या फिर शादी हो जाती है तब यह खबर लोगो के बीच आया करती है !

Bollywood actresses second marriage getting divorce : 

हलाकि गुर करने वाली बात ये भी है की बॉलीवुड इंडस्ट्री में बनने वाले रिश्ते ज्यादा लम्बे समय तक नहीं टिक पाते ! जिंदगी में किसी न किसी अनबन की वजह से रिश्ते बॉलीवुड कलाकारों के रिश्ते टूट जाते है आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएँगे जिन्होंने अपने पति से सच्चा प्यार किया था ! परन्तु तलाक हो जाने के बाद इन अभिनेत्रियों ने दूसरी शादी नहीं की है !

कल्कि कोचलिन

बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों ने नहीं की दूसरी शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्की कोचलीन का हॉट एंड बोल्ड की लिस्ट में नाम आता है ! जानकारी के लिए बता दे की इन्होने वर्ष 2011 में फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ शादी की थी ! लेकिन शादी के दो तीन साल बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गयी ! जिसके बाद कल्की कोचलीन सिंगल लाइफ जी रही है ! फिर उन्होंने दूसरी शादी नहीं की है

मनीषा कोइराला

बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों ने नहीं की दूसरी शादी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में एक है मनीषा कोइराला की बात करे तो मनीषा न अभी कुछ समय पहले कैंसर जैसे खतरनाक बीमारी को मात दी थी ! परन्तु हम आपको जानकारी के लिए बता दे की मनीषा कोइराला वर्ष 2012 में पति के साथ हुए तलाक के बाद से अब वह सिंगल लाइफ ही व्यतीत कर रही है !

संगीता बिजलानी

बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों ने नहीं की दूसरी शादी अभिनेत्री संगीता बिजलानी बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान को डेट कर रही थी ! उन्होंने सलमान खान से शादी करने का भी मैं बना लिया था ! फिर उनकी ज़िन्दगी में कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से उनकी शादी टूट गई ! सलमान के साथ शादी टूट जाने के बाद संगीता बिजलानी ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन के साथ शादी रचा ली ! लेकिन उनका यह रिश्ता भी लम्बे समय तक नहीं चल सका और दोनों के बीच तलाक हो गया फिर उन्होंने दुबारा शादी नहीं की अब अकेले ही जीवन व्यतीत कर रही है !

पूजा भट्ट

बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों ने नहीं की दूसरी शादी बॉलीवुड की अभिनेत्री पूजा भट्ट की बात करो तो इन्होने 20 साल की उम्र में अपने दोस्त के साथ शादी कर ली थी लेकिन शादी के कुछ साल बाद ही उनका तलाक हो गया ! पहले पति से उनका तलाक हो जाने के बाद उन्होंने दुबारा शादी नहीं की ! अब वह भी जीवन अकेले ही व्यतीत कर रही है !

अमृता सिंह

बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों ने नहीं की दूसरी शादी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अमृता सिंह ने सैफ अली खान से शादी की थी ! लेकिन उनका शादी के कुछ साल बाद उनका तलाक हो गया फिर उसके बाद उन्होंने दुबारा शाद्दी नहीं की ! और देखे - बॉलीवुड के स्टार अमिताभ बच्चन ने किया अपनी कुल संपत्ति का एलान अभिषेक बच्चन को मिलेगी इतनी दौलत जानिए