शारीरिक संबंध बनाए बिना एक घंटा भी नहीं रह पाती यह बॉलीवुड हीरोइन..

Bollywood heroine also gets sex one hour: बॉलीवुड की अभिनेत्रिय अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है. bollywood star अपने interview में कभी कभी ऐसी कई बाते बोल जाते है जो social media पर viral हो जाती है. आपको सुनकर बहुत अजीब लगेगा लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है की bollywood की एक अभिनेत्री बिना सम्बन्ध बनाये एक घंटा भी नहीं रह सकती है. Bollywood heroine also gets sex one hour show में खुलासा हुआ की भूमि बिना शारीरिक सम्बन्ध दरअसल हम आज बात कर रहे है बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री भूमि पेड़नेकर की जो अपने CO star आयुष्मान खुराना के साथ नेहा धूपिया के चाट show में पहुंची थी. इस show में खुलासा हुआ की भूमि बिना शारीरिक सम्बन्ध बनाये एक घंटा भी नहीं रह सकती है. आइये जानते है पूरी खबर को विस्तार से भूमि के प्रश्न पर बोले आयुष्मान बता दें की नेहा इस चाट show में प्रश्न भी पूछी है. जब नेहा ने पहले आयुष्मान से पूछा की सम्बन्ध बनाये बिना वह कितने दिन रह लेते है तो जवाब था शायद outdoor, मगर जब वही प्रश्न भूमि से किया गया तो भूमि से पहले इसका जवाब आयुष्मान ने भूमि के लिए दे दिया, उन्होंने कहा की सिर्फ एक घंटा जिसके बाद वह मौजूद सभी लोग हसने लगे. आगे भूमि से पूछा गया की उन्हें कैसे लोग पसंद है तो भूमि ने बताया की उन्हें स्लो चीजे बहुत पसंद है साथ में उनका mood romantic भी होना चाहिए। आपको कैसे संबंध बनाना पसंद है. और पढ़े: कुछ चौंकाने वाली बातें, बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों की, जो आपने कभी नहीं सुनी होंगी ! Follow @Indiavirals ? ------
 

शारीरिक संबंध बनाए बिना एक घंटा भी नहीं रह पाती यह बॉलीवुड हीरोइन..

Bollywood heroine also gets sex one hour: बॉलीवुड की अभिनेत्रिय अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है. bollywood star अपने interview में कभी कभी ऐसी कई बाते बोल जाते है जो social media पर viral हो जाती है. आपको सुनकर बहुत अजीब लगेगा लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है की bollywood की एक अभिनेत्री बिना सम्बन्ध बनाये एक घंटा भी नहीं रह सकती है. शारीरिक संबंध बनाए बिना एक घंटा भी नहीं रह पाती यह बॉलीवुड हीरोइन..

Bollywood heroine also gets sex one hour

show में खुलासा हुआ की भूमि बिना शारीरिक सम्बन्ध

दरअसल हम आज बात कर रहे है बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री भूमि पेड़नेकर की जो अपने CO star आयुष्मान खुराना के साथ नेहा धूपिया के चाट show में पहुंची थी. इस show में खुलासा हुआ की भूमि बिना शारीरिक सम्बन्ध बनाये एक घंटा भी नहीं रह सकती है. आइये जानते है पूरी खबर को विस्तार से शारीरिक संबंध बनाए बिना एक घंटा भी नहीं रह पाती यह बॉलीवुड हीरोइन..

भूमि के प्रश्न पर बोले आयुष्मान

बता दें की नेहा इस चाट show में प्रश्न भी पूछी है. जब नेहा ने पहले आयुष्मान से पूछा की सम्बन्ध बनाये बिना वह कितने दिन रह लेते है तो जवाब था शायद outdoor, मगर जब वही प्रश्न भूमि से किया गया तो भूमि से पहले इसका जवाब आयुष्मान ने भूमि के लिए दे दिया, उन्होंने कहा की सिर्फ एक घंटा जिसके बाद वह मौजूद सभी लोग हसने लगे. आगे भूमि से पूछा गया की उन्हें कैसे लोग पसंद है तो भूमि ने बताया की उन्हें स्लो चीजे बहुत पसंद है साथ में उनका mood romantic भी होना चाहिए। आपको कैसे संबंध बनाना पसंद है. और पढ़े: कुछ चौंकाने वाली बातें, बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों की, जो आपने कभी नहीं सुनी होंगी !

------