मणिशंकर अय्यर फिर आये अपनी औकात पर! देखिये इस बार क्या…!

0
228
congress strategy

Congress strategy: मणिशंकर अय्यर फिर आये अपनी औकात पर! देखिये इस बार क्या…! कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर अपने बयानों को लेकर हमेशा मीडिया में बने रहते हैं! कभी वो पी एम मोदी जी के लिए अपशब्दों का प्रयोग करते हैं तो कभी पीएम को चाय बेचने के लिए कह देते हैं! इस बार मणि शंकर अय्यर ने ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर खुद राहुल गाँधी चौंक जाएंगे! मणिशंकर अय्यर ने इंडिया टुडे के एक शो में असदुद्दीन औवेसी को लेकर बड़ा बयान दिया है!

Congress strategy-

मणिशंकर अय्यर ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर अपने बयान में कहा! कि अगर भारतीय जनता पार्टी को 2019 के लोकसभा चुनावों में हराना है! तो कांग्रेस पार्टी और असदुद्दीन औवेसी की पार्टी को एक साथ चुनाव लड़ना पड़ेगा! वहीं कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गाँधी अपनी पार्टी की छवि को सुधारने के लिए मंदिर-मंदिर जाकर लोगों के बीच एक हिंदुत्व की बाते कर रहे है!

Rahul’s GST understanding is ‘Grand Stupid Consideration’: PM Modi

मणिशंकर अय्यर ने कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को बताते हुए अपने बयान से साफ़ कर दिया! कि वह सिर्फ चुनाव जीतने और मोदी जी को हराने के लिए असदुद्दीन औवेसी की पार्टी से गठबंधन करना चाहते हैं! मणिशंकर अय्यर के बयान से साफ होता है! कांग्रेस पार्टी के कार्यकाल में ऐसा कोई काम नहीं हुआ! जिसके दम पर वह दोबार चुनाव जीत सके!

मणिशंकर अय्यर ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में आगे कहा कि 2004 और 2009 के लोकसभा चुनावों की बात करें! तो कांग्रेस पार्टी भी केंद्र में सत्ता में आई और औवेसी की सरकार भी बनी! अगर BJP को सत्ता से हटाना है! तो 2019 के लोकसभा चुनावों में जितने के लिए औवेसी समेत अन्य राजनीतिक दलों को एक साथ जुटकर BJP के खिलाफ लड़ना होगा!

और देखे-

वीडियो: 2 लाख रुपयों के लिए पत्नी ने किया कुछ ऐसा जिसे देखकर आँखें खुली रह जाएगी!friend wrong work

hina khan workहिना खान एक्ट्रेस बनने से पहले करती थी ये काम! आपको भी जानकार होगी हैरानी!