देश में अब सैलरी पर चोर भी मिलने लगे हैं, बेरोजगार चोरों ने बनाया ये प्लान

country thieves getting started country plan unemployed thieves : क्या कभी आपने ऐसा सुना है की चोर भी किराये पर मिलते है ! तो आपको बता दे की अब देश में चोर भी किराये पर मिलने लगे है ! असल में राजस्थान का एक किस्सा सामने आया है ! यहाँ पर धंन्धे में आ रही मुश्किलों के चलते चोरो ने बेरोजगारी दूर करने के लिए एक नया तरीका निकाला है ! country thieves getting started country plan unemployed thieves : जानकारी के लिए बता दे की राजस्थान में पंद्रह हज़ार रुपए महीने की पगार पर चोरो ने काम करने का मन बना लिया है ! राजस्थान में एक कॉर्पोरेट चोर गैंग ने पगार लेकर चोरो को गिरफ्तार कर लिया ! बाकायदा 15 हजार रुपए प्रतिमाह देता है सैलरी [caption id="" align="alignnone" width="1200"] https://spiderimg.amarujala.com/assets/images/firkee.in/2018/04/20/thief_1524207133.jpeg[/caption] जो चोर गिरफ्तार हुए है उन्होंने बताया की वो अपराध की दुनिया में पहली नौकरी कर रहे है ! मेरा बॉस 21 साल का आशीष उर्फ अमित है। उसने हमे बाकायदा पंद्राह हजार रुपए प्रतिमाह सैलरी पर रखा हुआ है ! गिरफ्तार चोरो ने कहा उन्हें अपना चोरी का सामान बेचने का बाजार नहीं मिल रहा इसीलिए उन्होंने ये तरीका निकला है ! सुनने में आया है की आशीष ने गिरफ्तार किये गए लड़को से कहा की चोरी करो और सैलरी लो ! हर बार भर्ती करता था नए चोर [caption id="" align="alignnone" width="900"] https://spiderimg.amarujala.com/assets/images/firkee.in/2017/07/04/temple-thief_1499161611.jpeg[/caption] आशीष का दीमक इतना तेज़ है की वो पोल्स को धोखा देने के लिए अपनी गैंग में एसएस चोर शामिल किये जो उसके पहले पुलिस की गिरफ्त में नहीं आये थे और उनका कोई कोई आपराधिक ब्यौरा भी नहीं था। इससे वो पुलिस से बड़ी आसानी से बचे रहते थे। अधिकारियो ने पुलिस को बताया की आसानी से पैसा बनाने और अमीर बनने के लिए अक्सर ऐसे युवा ऐसे गैंग के साथ जुड़ जाते है जो चोरी और बड़े अपराध करने से पीछे नहीं हटते है ! और देखे -लड़की ने मंगाई सिगरेट , फिर किया ऐसा काम देखता रह गया वॉचमैन Follow @Indiavirals loading...
 

देश में अब सैलरी पर चोर भी मिलने लगे हैं, बेरोजगार चोरों ने बनाया ये प्लान

country thieves getting started country plan unemployed thieves : क्या कभी आपने ऐसा सुना है की चोर भी किराये पर मिलते है ! तो आपको बता दे की अब देश में चोर भी किराये पर मिलने लगे है ! असल में राजस्थान का एक किस्सा सामने आया है ! यहाँ पर धंन्धे में आ रही मुश्किलों के चलते चोरो ने बेरोजगारी दूर करने के लिए एक नया तरीका निकाला है !

country thieves getting started country plan unemployed thieves : 

जानकारी के लिए बता दे की राजस्थान में पंद्रह हज़ार रुपए महीने की पगार पर चोरो ने काम करने का मन बना लिया है ! राजस्थान में एक कॉर्पोरेट चोर गैंग ने पगार लेकर चोरो को गिरफ्तार कर लिया !

बाकायदा 15 हजार रुपए प्रतिमाह देता है सैलरी

[caption id="" align="alignnone" width="1200"] https://spiderimg.amarujala.com/assets/images/firkee.in/2018/04/20/thief_1524207133.jpeg[/caption] जो चोर गिरफ्तार हुए है उन्होंने बताया की वो अपराध की दुनिया में पहली नौकरी कर रहे है ! मेरा बॉस 21 साल का आशीष उर्फ अमित है। उसने हमे बाकायदा पंद्राह हजार रुपए प्रतिमाह सैलरी पर रखा हुआ है ! गिरफ्तार चोरो ने कहा उन्हें अपना चोरी का सामान बेचने का बाजार नहीं मिल रहा इसीलिए उन्होंने ये तरीका निकला है ! सुनने में आया है की आशीष ने गिरफ्तार किये गए लड़को से कहा की चोरी करो और सैलरी लो !

हर बार भर्ती करता था नए चोर

[caption id="" align="alignnone" width="900"] https://spiderimg.amarujala.com/assets/images/firkee.in/2017/07/04/temple-thief_1499161611.jpeg[/caption] आशीष का दीमक इतना तेज़ है की वो पोल्स को धोखा देने के लिए अपनी गैंग में एसएस चोर शामिल किये जो उसके पहले पुलिस की गिरफ्त में नहीं आये थे और उनका कोई कोई आपराधिक ब्यौरा भी नहीं था। इससे वो पुलिस से बड़ी आसानी से बचे रहते थे। अधिकारियो ने पुलिस को बताया की आसानी से पैसा बनाने और अमीर बनने के लिए अक्सर ऐसे युवा ऐसे गैंग के साथ जुड़ जाते है जो चोरी और बड़े अपराध करने से पीछे नहीं हटते है ! और देखे - लड़की ने मंगाई सिगरेट , फिर किया ऐसा काम देखता रह गया वॉचमैन
loading...