सीएम योगी ने किया ऐसा काम जो पहले कोई और सीएम न कर पाया, किया अपना वादा पूरा !

Debt waiver farmers: सीएम योगी ने किया ऐसा काम जो पहले कोई और सीएम न कर पाया, किया अपना वादा पूरा ! जबसे योगी जी सत्ता में आये तभी से उत्तर प्रदेश में सुर्खियों में रहते है! उप चुनावों में अपने प्रचार अभियान के दौरान PM Narendra Modi द्वारा किसानों से किए गए कर्जमाफी के वादे को! उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार ने पूरा कर दिया है! Debt waiver farmers- PM के वादे कि पहली Cabinet meeting में किसानों का कर्ज माफ कर देंगे! वादे को पूरा करते हुए योगी सरकार ने अपनी पहली cabinet meeting में किसानों का कर्ज माफ करने का प्रस्ताव पारित कर दिया है! आज CM Yogi आदित्यनाथ की अध्यक्षता में उप्र की भाजपानीत सरकार की पहली cabinet meeting लोकभवन में शाम 5 बजे शुरू हुई! बहुप्रतीक्षित किसानों के कर्जमाफी प्रस्ताव को पारित करते हुए योगी सरकार ने एक लाख रूपये तक के कर्ज माफ कर दिए! इससे किसानों को फायदा मिलेगा। इसके लिए utter pradesh सरकार 36 हजार करोड़ रूपये जारी करेगी! एक और अहम फैसले में योगी cabinet ने अवैध बूचड़खानों पर प्रतिबंध का प्रस्ताव भी सर्वसम्मति से पारित कर दिया! फैसले में यह भी कहा गया है! कि वैध licence लेकर चलाए जा रहे बूचड़खानों पर सरकार कोई रोक नहीं लगा रही है! एक अन्य फैसले में गाजीपुर में अंतर्राष्ट्रीय स्तर का स्टेडियम बनाने का भी प्रस्ताव पारित किया गया है! कैबिनेट मीटिंग अभी जारी है! लखनऊ के लोकभवन में यह बैठक शाम पांच बजे शुरू हो गई! इस बैठक में शामिल होने के लिए सीएम आदित्यनाथ, केशव प्रसाद मौर्य के अलावा तमाम मंत्री पहुंचे हैं! और देखें - ब्रेकिंग : क्रिकेट के हीरो विराट कोहली का करियर खत्म? करोड़ो फैंस को लगा बड़ा झटका, टीम भी टेंशन में ! Follow @Indiavirals
 

सीएम योगी ने किया ऐसा काम जो पहले कोई और सीएम न कर पाया, किया अपना वादा पूरा !

Debt waiver farmers: सीएम योगी ने किया ऐसा काम जो पहले कोई और सीएम न कर पाया, किया अपना वादा पूरा ! जबसे योगी जी सत्ता में आये तभी से उत्तर प्रदेश में सुर्खियों में रहते है! उप चुनावों में अपने प्रचार अभियान के दौरान PM Narendra Modi द्वारा किसानों से किए गए कर्जमाफी के वादे को! उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार ने पूरा कर दिया है!

Debt waiver farmers-

सीएम योगी ने किया ऐसा काम जो पहले कोई और सीएम न कर पाया, किया अपना वादा पूरा !

PM के वादे कि पहली Cabinet meeting में किसानों का कर्ज माफ कर देंगे! वादे को पूरा करते हुए योगी सरकार ने अपनी पहली cabinet meeting में किसानों का कर्ज माफ करने का प्रस्‍ताव पारित कर दिया है! आज CM Yogi आदित्‍यनाथ की अध्‍यक्षता में उप्र की भाजपानीत सरकार की पहली cabinet meeting लोकभवन में शाम 5 बजे शुरू हुई! बहुप्रतीक्षित किसानों के कर्जमाफी प्रस्‍ताव को पारित करते हुए योगी सरकार ने एक लाख रूपये तक के कर्ज माफ कर दिए! इससे किसानों को फायदा मिलेगा। इसके लिए utter pradesh सरकार 36 हजार करोड़ रूपये जारी करेगी! सीएम योगी ने किया ऐसा काम जो पहले कोई और सीएम न कर पाया, किया अपना वादा पूरा ! एक और अहम फैसले में योगी cabinet ने अवैध बूचड़खानों पर प्रति‍बंध का प्रस्‍ताव भी सर्वसम्‍मति से पारित क‍र दिया! फैसले में यह भी कहा गया है! कि वैध licence लेकर चलाए जा रहे बूचड़खानों पर सरकार कोई रोक नहीं लगा रही है! एक अन्‍य फैसले में गाजीपुर में अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍तर का स्‍टेडियम बनाने का भी प्रस्‍ताव पारित किया गया है! कैबिनेट मीटिंग अभी जारी है! लखनऊ के लोकभवन में यह बैठक शाम पांच बजे शुरू हो गई! इस बैठक में शामिल होने के लिए सीएम आदित्यनाथ, केशव प्रसाद मौर्य के अलावा तमाम मंत्री पहुंचे हैं! और देखें -  ब्रेकिंग : क्रिकेट के हीरो विराट कोहली का करियर खत्म? करोड़ो फैंस को लगा बड़ा झटका, टीम भी टेंशन में !