दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की घोषणा,2019 में करेंगे पीएम मोदी के लिए प्रचार..

delhi cm arvind kejriwals announcement: देश की राजधानी दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने वाले प्रस्ताव को विधानसभा में हरी झंडी मिल गई है। AAP के प्रयासों के चलते दिल्ली विधानसभा में यह प्रस्ताव पारित कर दिया गया। delhi cm arvind kejriwals announcement राज्यपाल अनिल बैजल काफी असंतुष्ट हैं इस दौरान दिल्ली के CM और आप संयोजक CM अरविंद केजरीवाल ने कहा कि केन्द्र राजधानी को पूर्ण राज्य को दर्जा दे तो हम आने वाले आम चुनाव में BJP के लिए प्रचार करेंगे। आपको बता दें कि delhi सरकार के कामकाज की शैली को लेकर उप राज्यपाल अनिल बैजल काफी असंतुष्ट हैं. दिल्ली के साथ सौतेला बरताव विधानसभा में पारित किए गए प्रस्ताव के दौरान CM केजरीवाल ने कहा कि अगर 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले केन्द्र सरकार दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देती है तो हम न केवल BJP के पक्ष में campaign करेंगे, बीजेपी पर बोला हमला केजरीवाल ने बल्कि यह भी सुनिश्चित करेंगे कि राजधानी का प्रत्येक मतदाता उसको वोट करे। बता दें कि इससे दो दिन पूर्व CM अरविंद केजरीवाल ने पार्टी नेताओं की बैठक में उप राज्यपाल और BJP सरकार पर जमकर हमला बोला था। वायसराय को हटाकर उप राज्यपाल को बैठा दिया इस दौरान उन्होंने कहा था कि देश को आजादी तो मिल गई, लेकिन delhi में बस इतना ही फर्क पड़ा कि यहां से वायसराय को हटाकर उप राज्यपाल को बैठा दिया गया। उन्होंने कहा कि आजादी के इतने सालों बाद भी delhi को अन्य राज्यों की तरह पूरे अधिकार नहीं दिए गए हैं. और पढ़े: बुर्खा पहनने वाली “मुस्लिम” महिलाएं एक टाइम पर पहना करती थी इतने छोटे कपडे, जाने क्या है इस बदलते समय के पीछे की वजह Follow @Indiavirals ? ------
 

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की घोषणा,2019 में करेंगे पीएम मोदी के लिए प्रचार..

delhi cm arvind kejriwals announcement: देश की राजधानी दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने वाले प्रस्ताव को विधानसभा में हरी झंडी मिल गई है। AAP के प्रयासों के चलते दिल्ली विधानसभा में यह प्रस्ताव पारित कर दिया गया। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की घोषणा,2019 में करेंगे पीएम मोदी के लिए प्रचार..  

delhi cm arvind kejriwals announcement

राज्यपाल अनिल बैजल काफी असंतुष्ट हैं

इस दौरान दिल्ली के CM और आप संयोजक CM अरविंद केजरीवाल ने कहा कि केन्द्र राजधानी को पूर्ण राज्य को दर्जा दे तो हम आने वाले आम चुनाव में BJP के लिए प्रचार करेंगे। आपको बता दें कि delhi सरकार के कामकाज की शैली को लेकर उप राज्यपाल अनिल बैजल काफी असंतुष्ट हैं.

दिल्ली के साथ सौतेला बरताव

विधानसभा में पारित किए गए प्रस्ताव के दौरान CM केजरीवाल ने कहा कि अगर 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले केन्द्र सरकार दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देती है तो हम न केवल BJP के पक्ष में campaign करेंगे, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की घोषणा,2019 में करेंगे पीएम मोदी के लिए प्रचार..

बीजेपी पर बोला हमला केजरीवाल ने

बल्कि यह भी सुनिश्चित करेंगे कि राजधानी का प्रत्येक मतदाता उसको वोट करे। बता दें कि इससे दो दिन पूर्व CM अरविंद केजरीवाल ने पार्टी नेताओं की बैठक में उप राज्यपाल और BJP सरकार पर जमकर हमला बोला था।

वायसराय को हटाकर उप राज्यपाल को बैठा दिया

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की घोषणा,2019 में करेंगे पीएम मोदी के लिए प्रचार.. इस दौरान उन्होंने कहा था कि देश को आजादी तो मिल गई, लेकिन delhi में बस इतना ही फर्क पड़ा कि यहां से वायसराय को हटाकर उप राज्यपाल को बैठा दिया गया। उन्होंने कहा कि आजादी के इतने सालों बाद भी delhi को अन्य राज्यों की तरह पूरे अधिकार नहीं दिए गए हैं. और पढ़े: बुर्खा पहनने वाली “मुस्लिम” महिलाएं एक टाइम पर पहना करती थी इतने छोटे कपडे, जाने क्या है इस बदलते समय के पीछे की वजह

------