बीजेपी के लिए खुशखबरी, कांग्रेसी विधायकों ने बगावत शुरू कर दी !

Deputy CM Mystery: बीजेपी के लिए खुशखबरी, कांग्रेसी विधायकों ने बगावत शुरू कर दी ! कर्नाटक में BJP की येदियुरप्पा सरकार गिरने के बाद! अब सरकार बनाने की बारी JDS और CONG गठबंधन की है! इसको लेकर CONG-JDS Alliance की ओर से कुमारस्वामी बुधवार को CM पद की शपथ लेने वाले हैं! लेकिन इसी बीच इस Alliance के लिए एक बुरी खबर भी आ रही है! Deputy CM Mystery- दरअसल बताया जा रहा है! कि CONG के कुछ विधायकों को राज्य के Deputy CM के रूप में जी परमेश्वर का नाम पसंद नहीं है! यह विधायक चाहते हैं! कि लिंगायत समुदाय से भी किसी को Deputy CM बनाया जाए! बता दें कि डिप्टी CM के लिए CONG नेता जी परमेश्वर का नाम सबसे आगे चल रहा है! इसको लेकर लिगांयत समुदाय के एक संगठन ने एक Open Latter लिखा है! इस Latter में मांग की गई है! कि कांग्रेस विधायक श्मनूर शिवशंकरप्प को राज्य का Deputy CM बनाया जाए! लिंगायत समुदाय के संगठन अखिल भारत वीरशैव महासभा के नेता तिप्पाना ने ये Latter लिखा है! तिप्पाना ने कहा है कि उन्हें BJP में भी जाने का Offer मिला था लेकिन वे CONG पार्टी के साथ खड़े हैं! ऐसे में पार्टी उन्हें Deputy CM बनाए! आपको बता दें कि दावणगेरे दक्षिण Assembly सीट से शमनूर शिवशंकरप्पा ने जीत हासिल की है! उन्होंने BJP के यशवंतराव जाधव को हराया है! अखिल भारत वीरशैव महासभा के वे राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं! और देखें - Shocking : 15 साल के बच्चे ने किया यौन शोषण, इस फेमस एक्ट्रेस का ! Follow @Indiavirals
 

बीजेपी के लिए खुशखबरी, कांग्रेसी विधायकों ने बगावत शुरू कर दी !

Deputy CM Mystery: बीजेपी के लिए खुशखबरी, कांग्रेसी विधायकों ने बगावत शुरू कर दी ! कर्नाटक में BJP की येदियुरप्‍पा सरकार गिरने के बाद! अब सरकार बनाने की बारी JDS और CONG गठबंधन की है! इसको लेकर CONG-JDS Alliance की ओर से कुमारस्‍वामी बुधवार को CM पद की शपथ लेने वाले हैं! लेकिन इसी बीच इस Alliance के लिए एक बुरी खबर भी आ रही है! बीजेपी के लिए खुशखबरी, कांग्रेसी विधायकों ने बगावत शुरू कर दी !

Deputy CM Mystery-

दरअसल बताया जा रहा है! कि CONG के कुछ विधायकों को राज्‍य के Deputy CM के रूप में जी परमेश्‍वर का नाम पसंद नहीं है! यह विधायक चाहते हैं! कि लिंगायत समुदाय से भी किसी को Deputy CM बनाया जाए! बता दें कि डिप्‍टी CM के लिए CONG नेता जी परमेश्‍वर का नाम सबसे आगे चल रहा है! बीजेपी के लिए खुशखबरी, कांग्रेसी विधायकों ने बगावत शुरू कर दी ! इसको लेकर लिगांयत समुदाय के एक संगठन ने एक Open Latter लिखा है! इस Latter में मांग की गई है! कि कांग्रेस विधायक श्‍मनूर शिवशंकरप्‍प को राज्‍य का Deputy CM बनाया जाए! लिंगायत समुदाय के संगठन अखिल भारत वीरशैव महासभा के नेता तिप्‍पाना ने ये Latter लिखा है! तिप्‍पाना ने कहा है कि उन्‍हें BJP में भी जाने का Offer मिला था लेकिन वे CONG पार्टी के साथ खड़े हैं! ऐसे में पार्टी उन्‍हें Deputy CM बनाए! आपको बता दें कि दावणगेरे दक्षिण Assembly सीट से शमनूर शिवशंकरप्पा ने जीत हासिल की है! उन्होंने BJP के यशवंतराव जाधव को हराया है! अखिल भारत वीरशैव महासभा के वे राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं! और देखें -  Shocking : 15 साल के बच्चे ने किया यौन शोषण, इस फेमस एक्ट्रेस का !