Congress लालटेन लेकर विकास की चिड़िया ढूंढ रही है, आया चौंका देने वाला सच !

0
242
development india

Development India: Congress लालटेन लेकर विकास की चिड़िया ढूंढ रही है, आया चौंका देने वाला सच ! BJP ने अपने फेसबुक पेज पर विकास (Development) के आंकड़ों के 3 पोस्टर जारी किये हैं! ये आंकड़े BJP ने तब जारी किये हैं जब Congress लालटेन लेकर विकास की चिड़िया ढूंढ रही है! बता दें कि विकास (Development) की चिड़िया पर इन दिनों जमकर राजनीति हो रही है! नेता प्रतिपक्ष T.S सिंहदेव विकास की चिड़िया देखने CM को चिट्ठी भी लिख चुके हैं!

Development India-

साथ ही PCC चीफ भूपेश बघेल (Chief Bhupesh bhagel) ने विकास की चिड़िया कहाँ है! पूछ लिया था तब मुख्यमंत्री Dr. Raman singh ने भूपेश पर चुटकी लेते हुए कह दिया था! कि Bhupesh bhagel जाने किस नंबर का चश्मा पहनते हैं, उन्हें विकास दिखता ही नहीं है!

बाद में लगातार कई दिनों से BJP और Congress के अन्य कई नेताओं के बीच विकास (Development) की चिड़िया की मुद्दे को लेकर जमकर जुबानी जंग जारी है! इसी बीच भाजपा ने Social media पर Development के ये आंकड़े जारी किये हैं! Facebook पेज पर हैज टैग लगाकर Bjp ने कहा है कि ;देखो विकास’! कुल मिलाकर कहें तो BJP ने विकास की चिड़िया को Social media पर बिठा दिया है!

भाजपा ने अपने Facebook Page पर विकास के आंकड़ों के साथ Caption में लिखा है कि युवाओं के हुनर को निखारने के लिए भाजपा सरकार ने अनूठी पहल की है! प्रदेश में 27 लाइवलीहुड कॉलेज (Livelyhood Collage) का निर्माण कर सरकार ने युवाओं के सपनों को पंख दिया है! #देखो_विकास! साथ ही लिखा है कि प्रदेश में भाजपा सरकार ने औद्योगिक विकास ( industrial development ) एवं प्रशिक्षण के लिए औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों की संख्या 61 से बढ़ा कर 178 किया है

देखिये विकास की ये 3 Poster –

और देखे – विपक्षीयों के लिए एक मोदी सहन करना ही बड़ी बात थी, और अब ये …