ये है दुनिया का सबसे बड़ा खिलाड़ी, Note के बिस्तर पर सोता है, इतना है सोच भी नहीं सकते…

Fighter: ये है दुनिया का सबसे बड़ा खिलाड़ी, Note के बिस्तर पर सोता है, इतना है सोच भी नहीं सकते... अमीर लोगो की तो बात ही अलग है! पर शायद इस खिलाड़ी जितना अमीर ही कोई दूसरा आपको मिल पाएगा! आज हम आपको एक ऐसे ही शख्स से रूबरू कराने जा रहे हैं जो पैसों का बिस्तर लगाकर सोता है! क्यों यकीन नहीं हो रहा ना? Fighter- आप शायद ही ‘फ्लॉयड मेवेदर’ (Floyd Mayweather) नाम से वाकिफ हो, बता दें यह शख्स ‘अल्टीमेट फाइटिंग’ के ‘अनडिसप्यूटेड किंग’ के नाम से जाने जाते हैं! आज मेवेदर के पास जो भी कुछ है वह इस खेल की ही बदौलत ही है! आप यह जानकर चौंक जाएंगे कि मेवेदर के पास इतना पैसा जमा हो गया है! कि उन्हें लाने के लिए ट्रकों जैसी बड़ी-बड़ी गाड़ियां भेजनी पड़ती है! आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि मेवेदर पेशेवर फाइटर (Fighter) हैं! बताया जाता है कि आज इस फाइटर ने फाइटिंग (Fighting) के बलबूते लगभग 4171 करोड़ की प्रापर्टी जुटा ली है! और देखें - बाबा रामदेव को लेकर किया बड़ा खुलासा, ‘आसाराम और राम रहीम की तरह ये भी… बल्कि इतना ही नहीं, यह खिलाड़ी अपने चारों ओर नोटों के बंडल (Note Bundal) का बिस्तर बिछाकर सोता है! इस खिलाड़ी की सबसे खास बात यह है कि जब भी यह खाना खाता है! तो, या कार चला रहा होता है,या फिर प्लेन ट्रेवल कर रहे होते हैं या फिर सो रहा होता है तो हर वक्त उसके आसपास करोड़ों रुपये को बिछाकर रखता है! जब कभी मेवेदर ‘club’ या ‘Bar’ का रुख करते हैं तो समां देखने वाला होता है! वह सिर्फ कमाते ही नहीं बल्कि दिल खोल कर पैसा उड़ाते भी हैं! मेवेदर को लाखों डॉलर्स उड़ाते देख लोग स्तब्ध रह जाते हैं क्योंकि उनकी बराबरी करने वाला उस क्लब (Clun) में या बार में कोई नहीं होता! मेवेदर ने विश्व की सबसे मंहगी फाइट का खिताब जीता है! बताते हैं कि इस फाइट में 1161 करोड़ रुपए दांव पर लगे थे! उनकी यह फाइट अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप (UFC) के बादशाह कोनोर मैक्ग्रिगोर (Conor Mcgrigor) से हुई थी! 12 राउंड (12th Round) तक चलने वाले इस मुकाबले में मेवेदर ने जीत हासिल की थी और इसके बाद उनके हाथ किस्मत की चाबी लग गई! अब वे ऐश-ओ-आराम की जिंदगी जी रहे है! और देखें - “हिन्दू” Rahul Gandhi के ढोंग में फंसने वाले जब ये नया पोस्टर देखेंगे तो खिसक जाएगी उनके पैरों के नीचे से जमीन ! Follow @Indiavirals
 

ये है दुनिया का सबसे बड़ा खिलाड़ी, Note के बिस्तर पर सोता है, इतना है सोच भी नहीं सकते…

Fighter: ये है दुनिया का सबसे बड़ा खिलाड़ी, Note के बिस्तर पर सोता है, इतना है सोच भी नहीं सकते... अमीर लोगो की तो बात ही अलग है! पर शायद इस खिलाड़ी जितना अमीर ही कोई दूसरा आपको मिल पाएगा! आज हम आपको एक ऐसे ही शख्स से रूबरू कराने जा रहे हैं जो पैसों का बिस्तर लगाकर सोता है! क्यों यकीन नहीं हो रहा ना? ये है दुनिया का सबसे बड़ा खिलाड़ी, Note के बिस्तर पर सोता है, इतना है सोच भी नहीं सकते…

Fighter-

आप शायद ही ‘फ्लॉयड मेवेदर’ (Floyd Mayweather) नाम से वाकिफ हो, बता दें यह शख्स ‘अल्टीमेट फाइटिंग’ के ‘अनडिसप्यूटेड किंग’ के नाम से जाने जाते हैं! आज मेवेदर के पास जो भी कुछ है वह इस खेल की ही बदौलत ही है! आप यह जानकर चौंक जाएंगे कि मेवेदर के पास इतना पैसा जमा हो गया है! कि उन्हें लाने के लिए ट्रकों जैसी बड़ी-बड़ी गाड़ियां भेजनी पड़ती है! आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि मेवेदर पेशेवर फाइटर (Fighter) हैं! बताया जाता है कि आज इस फाइटर ने फाइटिंग (Fighting) के बलबूते लगभग 4171 करोड़ की प्रापर्टी जुटा ली है!

और देखें - बाबा रामदेव को लेकर किया बड़ा खुलासा, ‘आसाराम और राम रहीम की तरह ये भी…

बल्कि इतना ही नहीं, यह खिलाड़ी अपने चारों ओर नोटों के बंडल (Note Bundal) का बिस्तर बिछाकर सोता है! इस खिलाड़ी की सबसे खास बात यह है कि जब भी यह खाना खाता है! तो, या कार चला रहा होता है,या फिर प्लेन ट्रेवल कर रहे होते हैं या फिर सो रहा होता है तो हर वक्त उसके आसपास करोड़ों रुपये को बिछाकर रखता है! जब कभी मेवेदर ‘club’ या ‘Bar’ का रुख करते हैं तो समां देखने वाला होता है! वह सिर्फ कमाते ही नहीं बल्कि दिल खोल कर पैसा उड़ाते भी हैं! मेवेदर को लाखों डॉलर्स उड़ाते देख लोग स्तब्ध रह जाते हैं क्योंकि उनकी बराबरी करने वाला उस क्लब (Clun) में या बार में कोई नहीं होता! मेवेदर ने विश्व की सबसे मंहगी फाइट का खिताब जीता है! बताते हैं कि इस फाइट में 1161 करोड़ रुपए दांव पर लगे थे! उनकी यह फाइट अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप (UFC) के बादशाह कोनोर मैक्ग्रिगोर (Conor Mcgrigor) से हुई थी! 12 राउंड (12th Round) तक चलने वाले इस मुकाबले में मेवेदर ने जीत हासिल की थी और इसके बाद उनके हाथ किस्मत की चाबी लग गई! अब वे ऐश-ओ-आराम की जिंदगी जी रहे है!

और देखें - “हिन्दू” Rahul Gandhi के ढोंग में फंसने वाले जब ये नया पोस्टर देखेंगे तो खिसक जाएगी उनके पैरों के नीचे से जमीन !