लोगों की मानसिकता इतनी छोटी है वह आज के समय में भी महिलाओं की इज्जत नहीं करना चाहते..

first night husband immediately broke: आज हम modern युग में जी रहे हैं लेकिन फिर भी कुछ लोगों की मानसिकता इतनी छोटी है कि वह आज के समय में भी महिलाओं की इज्जत नहीं करना चाहते. आज हम आपको जो घटना बताने जा रहे हैं वह महाराष्ट्र के नासिक की है. first night husband immediately broke गांव में शादी करने का भी एक कारण था लड़का काफी पढ़ा-लिखा है और एक बड़ी company में काम करता है,इस के बावजूद उसके विचार बहुत तुच्छ हैं. लड़के ने इतना पढ़ा लिखा होने के बावजूद भी गांव में शादी करने की सोची क्योंकि लड़के का मानना था कि शहरों के मुकाबले गांव की लड़कियां ज्यादा वर्जिन होती है. गांव में शादी करने के बाद लड़के ने पहली रात को सफेद चादर के साथ महिला का virginity टेस्ट करने का फैसला किया. लड़के ने सुबह उठकर देखा कि चादर पर खून के छींटे नहीं है तभी उसने आग बबूला होकर सुबह पंचायत बुलाई. पंचायत का फैसला हैरानी भरा लड़के की बात सुनकर पंचायत ने जो फैसला सुनाया वह भी हैरान कर देने वाला है. पंचायत में काफी देर मंत्रणा करने के बाद लड़के के पक्ष में फैसला सुना दिया. पंचायत ने कहा कि वर्जिन में होने की स्थिति में लड़का उस लड़की को छोड़ सकता है. लड़की ने सफेद चादर के साथ पुलिस को रिपोर्ट करनी चाहिए लेकिन घर वालों ने उसको एक कमरे में कैद कर दिया. लड़की ने दी सफाई दूसरी तरफ लड़की ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि वह पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही है इसीलिए ऐसा हुआ है. लड़की ने आगे कहा कि उस पर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं और वह कुंवारी है. उस पर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं और पढ़े: मशहूर टीवी एक्ट्रेस और बॉलीवुड अभिनेता का निधन हो गया है, पूरी इंडस्ट्री पर टुटा दुखो का पहाड़ ! Follow @Indiavirals ? ------
 

लोगों की मानसिकता इतनी छोटी है वह आज के समय में भी महिलाओं की इज्जत नहीं करना चाहते..

first night husband immediately broke: आज हम modern युग में जी रहे हैं लेकिन फिर भी कुछ लोगों की मानसिकता इतनी छोटी है कि वह आज के समय में भी महिलाओं की इज्जत नहीं करना चाहते. आज हम आपको जो घटना बताने जा रहे हैं वह महाराष्ट्र के नासिक की है. लोगों की मानसिकता इतनी छोटी है वह आज के समय में भी महिलाओं की इज्जत नहीं करना चाहते..

first night husband immediately broke

गांव में शादी करने का भी एक कारण था

लड़का काफी पढ़ा-लिखा है और एक बड़ी company में काम करता है,इस के बावजूद उसके विचार बहुत तुच्छ हैं. लड़के ने इतना पढ़ा लिखा होने के बावजूद भी गांव में शादी करने की सोची क्योंकि लड़के का मानना था कि शहरों के मुकाबले गांव की लड़कियां ज्यादा वर्जिन होती है. गांव में शादी करने के बाद लड़के ने पहली रात को सफेद चादर के साथ महिला का virginity टेस्ट करने का फैसला किया. लड़के ने सुबह उठकर देखा कि चादर पर खून के छींटे नहीं है तभी उसने आग बबूला होकर सुबह पंचायत बुलाई. लोगों की मानसिकता इतनी छोटी है वह आज के समय में भी महिलाओं की इज्जत नहीं करना चाहते..

पंचायत का फैसला हैरानी भरा

लड़के की बात सुनकर पंचायत ने जो फैसला सुनाया वह भी हैरान कर देने वाला है. पंचायत में काफी देर मंत्रणा करने के बाद लड़के के पक्ष में फैसला सुना दिया. पंचायत ने कहा कि वर्जिन में होने की स्थिति में लड़का उस लड़की को छोड़ सकता है. लड़की ने सफेद चादर के साथ पुलिस को रिपोर्ट करनी चाहिए लेकिन घर वालों ने उसको एक कमरे में कैद कर दिया.

लड़की ने दी सफाई

दूसरी तरफ लड़की ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि वह पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही है इसीलिए ऐसा हुआ है. लड़की ने आगे कहा कि उस पर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं और वह कुंवारी है. उस पर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं और पढ़े: मशहूर टीवी एक्ट्रेस और बॉलीवुड अभिनेता का निधन हो गया है, पूरी इंडस्ट्री पर टुटा दुखो का पहाड़ !

------