अभी-अभी: PM मोदी ने दी थी मजाक में छूट, सेना के जवानों ने मचा दिया डंका !

Four Terrorist Death: अभी-अभी: PM मोदी ने दी थी मजाक में छूट, सेना के जवानों ने मचा दिया डंका ! Jammu-kashmir के तंगधार सेक्टर में जवानों के हाथों बड़ी कामयाबी लगी है! सेना ने घुसपैठ कर रहे 4 आतंकियों को मार गिराया गै! तंगधार में शनिवार सुबह सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी! 4 आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे! सुरक्षाबलों को इस बात की भनक लग गई! और इसके बाद इन चारों को मार गिराया गया! अभी इलाके में search operation जारी है! Four Terrorist Death- गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर की CM ने भारत सरकार से रमजान के दौरान एकतरफा सीजफायर करने की अपील की थी! महबूबा की अपील पर भारत सरकार ने रमजान के दौरान सीजफायर का ऐलान कर दिया था! हालांकि गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने इसे सशर्त बताया था! और कहा था कि अगर घाटी में आंतकी गतिविधि इस दौरान हुई! तो सुरक्षा बल किसी भी कार्रवाई के लिए पूरी तरह स्वतंत्र होंगे! गौरतलब है कि रमजान के महीने में कश्मीर में सीजफायर रोकने के फैसले के बाद आतंकी गतिविधियों में इजाफा देखने को मिला रहा है! एक दिन पहले सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने भी सीजफायर के फैसले पर खुशी जाहिर की थी! लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कहा था! कि अगर पाकिस्तान शांति चाहता है तो उसे घुसपैठ को हर कीमत पर रोकना होगा! उन्होंने कहा था अगर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आता तो उन्हें जवाब मिलता रहेगा! शुक्रवार को भी सेना ने रामबन इलाके में आतंकियों के ठिकाने को नष्ट कर दिया था! जवानों ने AK-47 राइफल और इसके मैगजीन, एक ग्रेनेड लॉन्चर, और 6 राउंड कारतूस समेत भारी मात्रा में हथियार बरामद किए थे! और देखें - सीएम योगी ने किया ऐसा काम जो पहले कोई और सीएम न कर पाया, किया अपना वादा पूरा ! Follow @Indiavirals
 

अभी-अभी: PM मोदी ने दी थी मजाक में छूट, सेना के जवानों ने मचा दिया डंका !

Four Terrorist Death: अभी-अभी: PM मोदी ने दी थी मजाक में छूट, सेना के जवानों ने मचा दिया डंका ! Jammu-kashmir के तंगधार सेक्टर में जवानों के हाथों बड़ी कामयाबी लगी है! सेना ने घुसपैठ कर रहे 4 आतंकियों को मार गिराया गै! तंगधार में शनिवार सुबह सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी! 4 आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे! सुरक्षाबलों को इस बात की भनक लग गई! और इसके बाद इन चारों को मार गिराया गया! अभी इलाके में search operation जारी है! अभी-अभी: PM मोदी ने दी थी मजाक में छूट, सेना के जवानों ने मचा दिया डंका !

Four Terrorist Death-

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर की CM ने भारत सरकार से रमजान के दौरान एकतरफा सीजफायर करने की अपील की थी! महबूबा की अपील पर भारत सरकार ने रमजान के दौरान सीजफायर का ऐलान कर दिया था! हालांकि गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने इसे सशर्त बताया था! और कहा था कि अगर घाटी में आंतकी गतिविधि इस दौरान हुई! तो सुरक्षा बल किसी भी कार्रवाई के लिए पूरी तरह स्वतंत्र होंगे! गौरतलब है कि रमजान के महीने में कश्मीर में सीजफायर रोकने के फैसले के बाद आतंकी गतिविधियों में इजाफा देखने को मिला रहा है! अभी-अभी: PM मोदी ने दी थी मजाक में छूट, सेना के जवानों ने मचा दिया डंका ! एक दिन पहले सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने भी सीजफायर के फैसले पर खुशी जाहिर की थी! लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कहा था! कि अगर पाकिस्तान शांति चाहता है तो उसे घुसपैठ को हर कीमत पर रोकना होगा! उन्होंने कहा था अगर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आता तो उन्हें जवाब मिलता रहेगा! शुक्रवार को भी सेना ने रामबन इलाके में आतंकियों के ठिकाने को नष्ट कर दिया था! जवानों ने AK-47 राइफल और इसके मैगजीन, एक ग्रेनेड लॉन्चर, और 6 राउंड कारतूस समेत भारी मात्रा में हथियार बरामद किए थे! और देखें -  सीएम योगी ने किया ऐसा काम जो पहले कोई और सीएम न कर पाया, किया अपना वादा पूरा !