ये क्या कह दिया राजनाथ सिंह ने जो मुँह छिपा कर बैठी है कांग्रेस !

Gandhi Family Exposed: ये क्या कह दिया राजनाथ सिंह ने जो मुँह छिपा कर बैठी है कांग्रेस ! भ्रस्टाचार हमारे देश की सबसे बड़ी कमजोरी है! और इस पर नकेल कसने के लिए मोदी सरकार दिन रात मेहनत कर रही है! ऐसे में साफ़ है कि जल्द ही हमारा देश देश भ्रस्टाचार से मुक्त होगा! मुश्किल है पर नामुमकिन नहीं! मोदी सरकार के आने के बाद सबके चेहरे धीरे धीरे सामने आ रहे है! चाहे वो कांग्रेस हो या कोई उद्योगपति! Gandhi Family Exposed- हाल ही में आपने सुना होगा की माल्या ने देश को बहुत बड़ा चुना लगाया था! और फिर लंदन जाकर बैठ गया! लेकिन कहावत तो सुनी होगी धोबी का कुत्ता न घर का न घाट का! कुछ ऐसा ही हाल माल्या का हो चूका है! अब सरकार का नेक्स्ट टारगेट नीरव मोदी होगा! इन घोटालो का हिसाब देना पड़ेगा कांग्रेस को! जैसे पंजाब नेशनल बैंक (11,600 करोड़) , कम्मेंवेल्थ घोटाला (70,000 करोड़) , नेशनल हेराल्ड (5,000 करोड़) और भी बहुत से स्कैम, अब समय आ गया इन सब घोटालो का हिसाब लेने का! हाल ही में राजनाथ सिंह ने साफ़ कर दिया है कि विजय माल्या ने जो पैसे खाये थे उनका वापस आना अब निश्चित हो गया हैं! और जब मीडिया ने कर्नाटका में उनसे पूछा के अब आगे की आपकी क्या योजना हैं! तो वे चुटकी लेते हुए बोले के अगला नंबर नीरव मोदी का हैं! उसके बाद सोनिया और वाड्रा होंगे निशाने पर! और देख लो - मासूम हिन्दुओ पर टॉर्चर करने वाले Himanshu Roy की ईश्वर ने की ऐसी स्तिथि की कर ली आत्महत्या ! Follow @Indiavirals
 

ये क्या कह दिया राजनाथ सिंह ने जो मुँह छिपा कर बैठी है कांग्रेस !

Gandhi Family Exposed: ये क्या कह दिया राजनाथ सिंह ने जो मुँह छिपा कर बैठी है कांग्रेस ! भ्रस्टाचार हमारे देश की सबसे बड़ी कमजोरी है! और इस पर नकेल कसने के लिए मोदी सरकार दिन रात मेहनत कर रही है! ऐसे में साफ़ है कि जल्द ही हमारा देश देश भ्रस्टाचार से मुक्त होगा! मुश्किल है पर नामुमकिन नहीं! मोदी सरकार के आने के बाद सबके चेहरे धीरे धीरे सामने आ रहे है! चाहे वो कांग्रेस हो या कोई उद्योगपति! ये क्या कह दिया राजनाथ सिंह ने जो मुँह छिपा कर बैठी है कांग्रेस !

Gandhi Family Exposed-

हाल ही में आपने सुना होगा की माल्या ने देश को बहुत बड़ा चुना लगाया था! और फिर लंदन जाकर बैठ गया! लेकिन कहावत तो सुनी होगी धोबी का कुत्ता न घर का न घाट का! कुछ ऐसा ही हाल माल्या का हो चूका है! अब सरकार का नेक्स्ट टारगेट नीरव मोदी होगा! इन घोटालो का हिसाब देना पड़ेगा कांग्रेस को! जैसे पंजाब नेशनल बैंक (11,600 करोड़) , कम्मेंवेल्थ घोटाला (70,000 करोड़) , नेशनल हेराल्ड (5,000 करोड़) और भी बहुत से स्कैम, अब समय आ गया इन सब घोटालो का हिसाब लेने का! ये क्या कह दिया राजनाथ सिंह ने जो मुँह छिपा कर बैठी है कांग्रेस ! हाल ही में राजनाथ सिंह ने साफ़ कर दिया है कि विजय माल्या ने जो पैसे खाये थे उनका वापस आना अब निश्चित हो गया हैं! और जब मीडिया ने कर्नाटका में उनसे पूछा के अब आगे की आपकी क्या योजना हैं! तो वे चुटकी लेते हुए बोले के अगला नंबर नीरव मोदी का हैं! उसके बाद सोनिया और वाड्रा होंगे निशाने पर! और देख लो -  मासूम हिन्दुओ पर टॉर्चर करने वाले Himanshu Roy की ईश्वर ने की ऐसी स्तिथि की कर ली आत्महत्या !