परीक्षा में 33 नंबर लाने के लिए लड़की ने किया कुछ ऐसा, पूरा का पूरा स्कूल हैरान रह गया..

0
543
girl government school work

girl government school work: हालांकि कुछ छात्र ऐसे भी होते हैं जिनका उद्देश्य केवल पास होना ही होता है और जब उन्हें लगता है कि यार मैं तो इस बार बार नहीं हो पाऊंगा तो कभी आंसर शीट में नोट, तो कभी माता-पिता की ख़राब तबियत का हवाला देकर examiner से पास होने की गुहार लगते हैं। अब तो छात्र इससे भी कदम आगे बढ़ गए हैं। अब छात्र पास करने के एवज में एक्सामिनर्स को पार्टी देने की बात कह रहे हैं। Haryana Board की aunser sheet में छात्रों ने ऐसी-ऐसी बातें लिखी हैं जिनको पढ़कर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

girl government school work

girl government school work

पास कर देंगे तो आपकी कृपा

copy चेक कर रहे एक टीचर ने बताया कि 10वीं की मार्किंग के दौरान एक ऐसी copy सामने आई, जिसमें छात्रा ने लिखा था, ‘सर प्लीज मुझे माफ कर दीजिए, क्योंकि पैरंट्स भी मुझे कहते हैं कि मैं फेल हो जाऊंगी। ऐसे में मुझ पर काफी बर्डन है। पास कर देंगे तो आपकी कृपा होगी।’ एक टीचर ने बताया कि एक छात्र ने कॉपी में लिखा था कि अगर वह उन्हें पास कर देंगे, तो वह उन्हें पार्टी देगा। साथ में 600 रुपये भी देगा.

girl government school work

गवर्नमेंट स्कूल की है कॉपी

खांड़सा स्थित government स्कूल के science टीचर योगेश ने बताया कि एक copy में गालिब की शायरी लिखी हुई थी। साथ ही लिखा था ‘प्लीज मुझे पास कर दें।’ वहीं, एक छात्र ने सभी 30 सवालों के जवाब में केवल शायरी ही लिखी। बसई स्थित government Senior Secondary School के केमिस्ट्री टीचर अशोक कुमार ने बताया कि एक छात्र ने सभी सवालों के जवाब में कविताएं और शायरी लिखी। उसे परीक्षा में जीरो नंबर ही दिए गए.

और पढ़े: अगर आप भी जून जुलाई की फीस भरते है तो नहीं भरनी पड़ेगी, आ गया ये नियम !

——