भारत ने कर दी पाकिस्तान की पेंट गीली!

0
183

India Pakistan Tragedy: भारत ने कर दी पाकिस्तान की पेंट गीली! भारत और पाकिस्तान दो ऐसे मुल्क! जिसमे पार्टीशन 1947 के बाद अब तक जैसे एक दूसरे के खून के प्यासे हो! कुछ इस तरह से हम लोग देखते ही आये है! पाकिस्तान रोज सीजफायर का उल्लंघन करता ही रहता है और उसमे भारत के कई जवान भी अब तक शहीद हो चुके है! यह तक लाइन ऑफ़ कंट्रोल के आस पास रहने वाले निवाशियो को भी काफी नुक्सान हुआ है!

India Pakistan Tragedy-

पर अब और नहीं जैसे भारत सरकार ने भी थान लिया हो! उन्होंने हुए जान माल के नुक्सान से बचने के लिए कड़े कदम उठाना शुरू कर दिया है! जैसे की अब पाकिस्तान की बारी है नुक्सान उठाने की! पाकिस्तान की गोलीबारी से बचने के लिए केंद्र सरकार ने उठाये कुछ बड़े कदम! जम्मू कश्मीर में गोलीबारी से बचने के लिए उठाया बड़ा कदम! लाइन ऑफ़ कंट्रोल पर लगभग 14 हजार बंकर बनाने जा रहा है! सरकार इन जगह पर इंडिजुअल बंकर बनवाएगी!

सरकार के बनाये जाने वाले इस बंकरो के परिमाप अलग अलग होंगे! 160 फीट वाले बंकर में लगभग 8 लोगो को बचाया जा सकेगा! और 800 फीट वाले बंकर की कपीसिटी 40 लोगो की बताई जा रही है! सरकार ने लगभग 14460 बंकरों का निर्माण किया है! अब पाकिस्तान की सारी साज़िशे होगी फ़ैल!

[youtube https://www.youtube.com/watch?v=Cm1l6OtAWIw?rel=0&controls=0&showinfo=0]

और पढ़े-

लोकल ट्रेन में किया शर्मनाक काम इस लड़की ने वीडियो हो गयी वायरल!

local train tragedy

राखी को मिला 5 करोड़ का नोटिस, भेजनी वाली हनीप्रीत की माँ!

 

 

//platform.twitter.com/widgets.js